Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जेल में तैनात हेड कॉन्स्टेबल ने रिवॉल्वर से सिर में गोली मारकर कर लिया सुसाइड – आत्महत्या या दुर्घटना के कारणों की जांच होगी

झुंझुनू शहर की विवेक विहार जेल के प्रहरी ने सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस का मानना है कि गोली खुद मारी गई है। हालांकि, पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि यह आत्महत्या है, हादसा है या अन्य कारण हैं।

कोतवाली पुलिस स्टेशन के SHO राम मनोहर ठोलिया ने कहा, हमें सूचना मिली है कि जेल वार्डन कृष्ण कुमार (45) ने रिवॉल्वर से अपने सिर में गोली मार ली है। उन्होंने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच की। इसके बाद शव को झुंझुनूं जेल से बीडीके अस्पताल ले जाया गया. मौत की परिस्थितियों और आत्महत्या के कारणों की जांच करेंगे।

हालांकि, जेल का कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं था. झुंझुनू जिले के अलसीसर तहसील के गांव जवाहरपुरा निवासी कृष्ण कुमार झुंझुनू जेल में अधीक्षक हैं। खबरों के मुताबिक सुबह करीब 10:30 बजे जेल के अंदर ही गोली की आवाज सुनी गई. अधिकारियों ने दौड़कर देखा तो पार्किंग में थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार बेहोश पड़े थे। कृष्ण कुमार के हाथ में बंदूक थी. वे तुरंत उसे अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टरों ने बताया कि उसकी मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक कृष्ण कुमार के शव को बीडीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया.

खबरों के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक कृष्ण कुमार (45) सुबह 10 बजे ड्यूटी पर पहुंचे. वह जेल में रहे. उनकी शिफ्ट सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक चली. ड्यूटी पर आने के बाद मुख्य दरवाजे पर कुछ देर काम किया. सुबह करीब 10:30 बजे गोली की आवाज सुनाई दी. सशस्त्र पुलिस और जेल अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। यहीं पर कृष्ण कुमार के सिर में गोली लगी हुई थी. उनके हाथ में .455 कैलिबर की बंदूक थी. खून बह रहा था.

जवाहरपुरा गांव में कृष्ण कुमार का परिवार रहता है। खबर पाकर परिजन भी अस्पताल आ गये। झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. अस्पताल के सामने भारी भीड़ जमा हो गई. कोतवाली थाने के राममनोहर ठोलिया ने बताया कि मृतक कृष्ण कुमार के हाथ में 455 कैलिबर की बंदूक थी. इसी बंदूक से गोली चली है. हथियार में छह गोलियां भरी हुई थीं। गोलियाँ चलीं. केवल एक ही गोली चलाई गई. बंदूक में अभी भी पांच राउंड लोड हैं. हथियार में छह गोलियों में से केवल एक ही चलाई गई थी।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत