Search
Close this search box.

झुंझुनू में सवारी से भरी बस ने ब्रेक फेल होने से 2 टेंपो व एक स्कूटी को रौंदा, पांच घायल

झुंझुनू में एक यात्री बस के ब्रेक फेल हो गए तो उसने भरे बाजार में अपने आगे चल रही सभी गाड़ियों को टक्कर मार दी. हादसे में पांच लोग घायल हो गए, लेकिन सभी घायलों का इलाज अस्पताल में कराया गया।

झुंझुनूं थाना पुलिस ने बताया कि चलती बस के ब्रेक फेल हो गए। बस चूरू के राजगढ़ रेलवे स्टेशन से झुंझुनूं पहुंची थी. कुछ यात्रियों को मंडावा और झुंझुनू के पास उतार दिया. यात्रियों को उतारने के बाद जैसे ही ड्राइवर ने बस चलाई, ब्रेक का पाइप फट गया. इसके बाद बस बेकाबू हो गई और मंडावा से जिला परिषद की ओर करीब 400 मीटर तक बस बिना ब्रेक लगाए चलती रही। इस दौरान सड़क पर खड़े टेंपो और स्कूटी इसकी चपेट में आ गए थे। कलक्ट्रेट के पास जिला परिषद की दीवार से टकराने के बाद बस रुक गयी.

हादसे में बस की चपेट में आए टेंपो ड्राइवर राकेश सैनी ने बताया कि मैं टेंपो लेकर साइड में खड़ा हुआ था, पीछे से आकर बस ने टक्कर मार दी। पहले से ही एक टेंपो और स्कूटी चपेट में आ चुकी थी, ड्राइवर ने कहा कि उसे पता नहीं था कि बस का ब्रेक फेल था। हादसे में टेम्पो बस चालक 25 वर्षीय राकेश, टेम्पो बस चालक 60 वर्षीय सरोज देवी, 35 वर्षीय टेम्पो बस चालक नरेश और तीन अन्य घायलों को इलाज के लिए बीड़ी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत