Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

टायर फटने से लोक परिवहन की बस गड्ढे में उतरी – 15 यात्री घायल; कामां से जा रही थी भरतपुर

डीग में अचानक टायर फटने से लोक परिवहन की एक बस गड्ढे में घुस गई. इस हादसे में 15 यात्री घायल हो गए जिनका इलाज स्थानीय अस्पताल में किया जा रहा है. गंभीर रूप से घायलों को मुख्य अस्पताल ले जाया गया।

राजस्थान के डीग जिले के कुम्हेर थाना क्षेत्र में एक सार्वजनिक परिवहन बस टायर फटने के कारण सड़क किनारे खाई में जाकर घुस गई. बस में करीब 50 यात्री सवार थे, जिनमें से 15 घायल हो गए। सभी घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. कुछ घायलों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें भरतपुर के आरबीएम अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।

खबरों के मुताबिक लोक परिवहन की एक बस कामां से भरतपुर आ रही थी. बस में 50 यात्री सवार थे. जैसे ही कार कुम्हेर स्थित सुपावास मोड़ पर पहुंची तो अचानक उसका टायर फट गया। कार की पकड़ छूट गई और वह सड़क के किनारे खाई में जा गिरी। जैसे ही गाड़ी गड्ढे में पहुंची, यात्रियों में हड़कंप मच गया।

बताया गया कि पास में ही एक होटल है। होटल में मौजूद लोग तुरंत बस के पास पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस और एम्बुलेंस को दी। लोगों ने यात्रियों को बस से बाहर निकाला। तभी वहां मौजूद एंबुलेंस ने तुरंत घायल को कुम्हेर अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल आठ घायलों को कुम्हेर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गंभीर रूप से घायल अन्य लोगों को आरबीएम अस्पताल ले जाया गया।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत