Search
Close this search box.

बाड़मेर में चाकू की नोंक पर रेप कर मोबाइल क्लिप बनाई, POCSO के तहत मामला दर्ज

राजस्थान में शर्मसार करने वाली घटना हुई है. यहां बाड़मेर जिले में एक छोटी बच्ची के साथ चाकू की नोक पर दुष्कर्म किया गया. उस वक्त पीड़िता अकेली थी. पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म करते हुए नग्न वीडियो भी बनाया. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

हालांकि, आरोपी अभी भी छिपा हुआ बताया जा रहा है। पुलिस ने मामले की पुष्टि की है. पुलिस के मुताबिक, घटना 29 अगस्त को राजस्थान के बाड़मेर में हुई. मुकदमे के बाद बच्ची के पिता मुंबई से लौटे और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शुक्रवार, 1 सितंबर को रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस ने मामले को अपने हाथ में ले लिया और आरोपी की तलाश शुरू कर दी.

मिली जानकारी के मुताबिक, जब लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया तब परिवार के अन्य सदस्य काम पर गए थे. पीड़िता के परिवार के सदस्य मनरेगा में मजदूरी करते हैं. आरोपी ने बच्ची के घर पर अकेले होने का फायदा उठाया और वारदात को अंजाम दिया। आरोपी की पहचान गोलियां गरवा गांव निवासी अशोक कुमार के रूप में हुई है। आरोपी अशोक कुमार पर गैरकानूनी तरीके से घर में घुसकर तोड़फोड़ करने, चाकू से धमकाने और पीड़िता के साथ यौन उत्पीड़न करने का आरोप है.

जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने न सिर्फ रेप किया, बल्कि उसने लड़की का न्यूड वीडियो भी रिकॉर्ड किया. इसी बीच पीड़ित की चीख सुनकर उसके पड़ोसी उसे देखने आए और उसके परिवार को सूचना दी. कई लोगों को देखकर आरोपी ने भागने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीण उसके साथ आ गए। घटना के वक्त पीड़ित परिवार के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले ही आरोपी के परिवार वाले आ गए और उसे बचा लिया. 1 सितंबर को पीड़िता के पिता गुड़ामालानी पहुंचे और पुलिस से संपर्क किया. शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत