Search
Close this search box.

इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर छात्रा से दुष्कर्म, मां से कहता था – बेटी से बात कराओ नहीं तो वीडियो कर दूंगा वायरल

अजमेर के अलवर गेट थाने के बाहर 9वीं क्लास की छात्रा से दुष्कर्म करने का आरोप सामने आया है. आरोपी ने इंस्टाग्राम पर दोस्त बनाया और धमकी देकर दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने पीड़िता की अश्लील फोटो और वीडियो खींच ली और उन्हें ऑनलाइन प्रकाशित करने की धमकी दी. पीड़िता की मां ने कहा कि आरोपी ने उन पर अपनी बेटी से बात करने का दबाव डाला. ऐसा नहीं करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है. पीड़िता की मां ने अलवर गेट थाने में आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

पीड़िता की मां ने अपनी शिकायत में कहा कि उनकी 16 साल की बेटी नौवीं कक्षा की छात्रा है. दीपक नाम का एक शख्स उसे इंस्टाग्राम पर रिक्वेस्ट भेजकर उसका दोस्त बन गया. उसने उसे धमकाया और तीन-चार बार उसके साथ दुष्कर्म किया। प्रतिवादी एक साल से बेटी को परेशान कर रहा है।

पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपी दीपक के पास उनकी बेटी की अश्लील फोटो और वीडियो भी हैं. आरोपी ने उसे अपनी बेटी से बात करने के लिए मजबूर किया और जान से मारने की धमकी दी। बात नहीं करने पर प्रतिवादी ने उसे अपनी बेटी की एक अश्लील तस्वीर भेजी और उससे कहा कि वह इसे इंटरनेट पर साझा करेगा और कोई भी उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

तब माँ ने अपनी बेटी से पूछा और उसे सब कुछ बताया जो हुआ था। बाद में पीड़िता की मां ने आरोपी के खिलाफ अलवर गेट थाने में मामला दर्ज कराया. पुलिस ने रेप समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच अलवर गेट पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह चारण कर रहे हैं.

ये भी पढ़े : विश्व पर्यटन दिवस पर हेरिटेज वॉक सहित विविध आयोजन, मशक बैंड की स्वर लहरियों ने मोहा

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत