Search
Close this search box.

500 रुपए के लिए नाबालिग की चाकू गोदकर हत्या – मुख्य आरोपी गिरफ्तार

घड़साना हलका नंबर 1.7 स्थित पीरखाना के बाहर चाकू मारकर नाबालिक युवक की हत्या के मामले में हत्या के मुख्य आरोपी संसार सिंह व सरू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। हत्या के मुख्य आरोपी संसार सिंह ने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस की सक्रियता के चलते आरोपी संसार सिंह को बुधवार शाम को घड़साना के रीको इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया.

घड़साना थानाप्रभारी जितेंद्र स्वामी के निर्देशन में पुलिस ने मंगलवार को हत्या के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तीन लोगों से पूछताछ की. महज 500 रुपये के लेनदेन को लेकर तीनों आरोपियों ने घड़साना वार्ड नंबर 7 निवासी अनिल कुमार को चाकू मार दिया था।

थानाप्रभारी जितेंद्र स्वामी ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए मुख्य आरोपी संसार सिंह उर्फ सरू (20) पुत्र काला सिंह की गिरफ्तारी के लिए विशेष पुलिस टीम का गठन किया गया. बुधवार शाम आरोपियों की तलाश के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि मुख्य आरोपी संसार सिंह रीको बिल्डिंग के अंदर है और भागने की फिराक में है. पुलिस तुरंत रीको एरिया पहुंची और हत्याकांड के मुख्य आरोपी संसार सिंह को गिरफ्तार कर लिया. मुख्य आरोपी संसार सिंह उस समय रीको कार्यालय में था और वाहन निकलने का इंतजार कर रहा था। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस अब तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

एसपी राजेंद्र कुमार ने बताया कि महज 500 रुपये के लिए अनिल की हत्या के मामले में रविवार को तीन आरोपियों में से मुख्य आरोपी ने मृतक अनिल कुमार को नशीली दवाएं लाने के लिए 500 रुपये दिये थे. लेकिन मृतक अनिल कुमार ने 500 रुपये की गोली नहीं दी. वह नहीं लाया और 500 रुपये खर्च कर दिये. 500 रुपये नहीं देने पर मुख्य आरोपी नाराज हो गया और उसने और उसके गिरोह ने सोमवार की शाम अनिल कुमार के साथ मारपीट के बाद चाकू मार कर हत्या कर दी। मंगलवार शाम को पुलिस ने कुपली रोड पर पड़ोसी गांव 25 एएस से कीरतपाल उर्फ किर्तु (26) पुत्र फेलाराम और सुखचैन सिंह उर्फ सुक्खा (24) पुत्र हरदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़े : ट्रक और बाइक के बीच भिड़ंत के बाद चपेट में आये दो सगे भाइयों की जिन्दा जलकर मौत

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत