Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

चित्तौड़गढ़ में सीएम अशोक गहलोत पर पीएम मोदी ने कसा तंज, कहा – गहलोत जी को खुद अपनी हार का भरोसा, मैं गारंटी देता हूं कोई योजना नहीं रुकेगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में कांग्रेस सरकार पर जमकर तंज कसा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने राजस्थान को बर्बाद कर दिया है. पांच साल तक अशोक गहलोत का एकमात्र लक्ष्य अपनी कुर्सी बचाना था. कांग्रेस के अन्य नेता उन्हें पद से हटाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। वे आपस में लड़े और राजस्थान को नष्ट कर दिया। पीएम मोदी के राज्य दौरे से पहले सीएम अशोक गहलोत ने उनसे कई सवाल पूछे. चित्तौड़गढ़ की एक रैली में प्रधानमंत्री ने इस सवाल का जवाब दिया. प्रधानमंत्री ने आश्वासन दिया कि भाजपा सरकार बनने पर कांग्रेस सरकार द्वारा शुरू की गई कल्याणकारी योजनाओं में कोई बाधा नहीं आएगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि गहलोत सरकार ने कुछ योजनाएं लागू की हैं, लेकिन सरकार बनने के बाद उनकी कल्याणकारी योजनाएं बंद नहीं की जाएंगी. ये मोदी का वादा है. मोदी का वादा यानी वादा कि हर वादा पूरा किया जाएगा. प्रधानमंत्री ने कहा कि यहां के गरीब लोगों का पैसा हड़पने वाले भ्रष्ट लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. प्रधानमंत्री ने कहा कि ये मोदी का भी वादा है. ये लोग मोदी का कितना भी अपमान करते रहें और उनकी कब्र खोदने का कितना भी सपना देखें, भ्रष्टाचार के खिलाफ कड़ी लड़ाई जारी रहेगी।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कल झुंझुनू में थे. उन्होंने यहां प्रधानमंत्री के राजस्थान दौरे पर चर्चा की. उन्होंने कहा कि वे बड़े-बड़े वादे कर रहे हैं और वे पुरानी पेंशन योजना लागू करने और 25 लाख रुपये का स्वास्थ्य बीमा देने का भी वादा कर रहे हैं. लेकिन काम नहीं रोकेंगे. मुख्यमंत्री ने कहा कि कल्याणकारी कार्यक्रम बंद नहीं किये जायेंगे लेकिन भ्रष्टाचार के दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

नरेंद्र मोदी ने उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल की हत्या पर भी बात की. उन्होंने कहा कि उदयपुर में जो हुआ उसके बारे में किसी ने नहीं सोचा था. एक शख्स का गला काटने का वीडियो वायरल हो गया। कपड़ा सिलाने के बहाने बिना डर टेलर का गला काट दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि राजस्थान में बहुत बड़ा पाप हुआ है. उन्होंने महिला आरक्षण पर कांग्रेस को निशाने पर लिया, जिसने संसद में बिल का समर्थन किया था। प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस का समर्थन करना उनकी मजबूरी थी, हर कोई इनके इरादों को समझता है.

यह भी पढ़ें: महेंद्र पोरवाड़ बने पुनः जोधपुर संभाग अध्यक्ष

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत