Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

ठेकेदार की पिटाई से गर्माया माहौल, आक्रोशित लोगों ने दो दुकानों और टेंपो में लगा दी आग, इलाके में तनाव

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में कपासन उपखंड मुख्यालय के पास एक ग्राम पंचायत में सीवरेज कर्मचारी पर गांव के युवकों ने हमला कर दिया, जिससे कस्बे में माहौल तनावपूर्ण हो गया. उस वक्त गुस्साए लोगों ने दुकानों में आग लगा दी. इसी वजह से इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है.

खबरों के मुताबिक, जिले के सिंहपुर गांव के बाहरी इलाके में स्कूल के पास नाले का निर्माण कार्य राजेश आचार्य नाम के ठेकेदार ने कराया था. इसी दौरान आसिफ नाम के युवक ने नाली का पानी रोक दिया, तभी ठेकेदार राजेश आचार्य उसके पास जाकर समझाने गया आसिफ ने उस पर हमला कर दिया और राजेश को घायल कर दिया.

इसके बाद ठेकेदार राजेश को इलाज के लिए श्री सांवरिया जी राजकीय अस्पताल रेफर किया गया. जब निवासियों को बताया गया कि क्या हुआ था, तो पड़ोस में गुस्सा फैल गया और दो दुकानों में आग लगा दी गई। इसके अलावा, दो लोडिंग टेंपो भी जला दिए गए.

सूचना मिलने के बाद अतिरिक्त पुलिस आयुक्त बुगलाल और पुलिस उपायुक्त बुधराज टांक मौके पर पहुंचे और भीड़ को नियंत्रित किया. पुलिस ने कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है. इस मामले में, लेकिन स्थिति अभी भी खराब है. पुलिस को घटनास्थल पर भेजा गया।

ये भी पढ़ें- राजस्थान में मानसून की विदाई के बाद ठंड की आहट, मिलेगी गर्मी से निजात!

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत