Search
Close this search box.

फोटो एडिट कर अश्लील फोटो तैयार कर सोशल मीडिया पर अपलोड करने वाला हाशिम गिरफ्तार

Jaipur: जयपुर नार्थ पुलिस उपायुक्त जयपुर परिस देशमुख ने बताया कि थाना सुभाष चौक जयपुर उत्तर पर परिवादी काशीफुदीन ने अपनी दो नाबालिग बेटियों की अज्ञात व्यक्ति द्वारा फोटो एडिटिंग कर न्यूड फोटो तैयार कर सोशल मीडिया पर अपलोड करने के संबंध में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इस प्राथमिकी में सुभाष चौक जयपुर उत्तर थाने में संख्या 25/2023 धारा 67बी आईटी एक्ट 2000 एवं धारा 13.15 पॉक्सो एक्ट 2012 में दर्ज किया गया है।

मामले की गंभीरता एवं सोशल मीडिया पर अपलोड की जा रही तस्वीरों को देखते हुए एक टीम का गठन किया गया है। पुलिस उपायुक्त माणक चौक के नेतृत्व में जयपुर उत्तर प्रथम उप पुलिस आयुक्त सुमन चौधरी की देखरेख में डॉ. हेमंत जाखड़. टीम में सुभाष चौक थाने के एसएचओ इंस्पेक्टर रामफोल मीणा, प्रधान आरक्षक सूबे सिंह, आरक्षक नफे सिंह, दीपेंद्र सिंह, कुलदीप, सहायक तकनीकी आरक्षक विजय कुमार शामिल थे.

पुलिस उपाधीक्षक पारिस देशमुख ने कहा कि सोशल मीडिया पर एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा कथित तौर पर पोस्ट की गई नग्न तस्वीर में हाशिम की गिरफ्तारी में सब-इंस्पेक्टर विजय कुमार ने बहुत मदद की और कड़ी मेहनत और सहयोग किया. आरोपी के पास से फोटो एडिट करने में प्रयुक्त मोबाइल फोन भी बरामद कर जब्त कर लिया गया है।

आरोपी गिरफ्तार मृतक मोहम्मद हनीफ का पुत्र मोहम्मद हाशिम उम्र 21 वर्ष जो मकान नंबर 3 कल्ली का भट्टा, मौलाना साहब दरगाह व शमशान घाट के पास, गलतगेट थाना, जयपुर में रहता है। पुलिस गिरफ्तार युवकों से भी गहनता से पूछताछ कर रही है कि अपलोड की गई अन्य तस्वीरों का क्या हुआ। आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Rajeev Kushwaha
Author: Rajeev Kushwaha

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत