Search
Close this search box.

करोड़ों रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास करने के बाद पीएम ने गहलोत सरकार को कई मुद्दे पर घेरा

राजस्थान में इस साल आम चुनाव होंगे. चुनाव से पहले यहां जुबानी जंग तेज हो गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को जोधपुर में थे. यहां प्रधानमंत्री ने करोड़ों रुपये की परियोजना का शिलान्यास करने के बाद अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. अपने भाषण की शुरुआत में पीएम मोदी ने गहलोत की जमकर आलोचना की.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ”मैं जोधपुर में लगभग 5,000 करोड़ रुपये की विकास परियोजना का शिलान्यास और लोकर्पण करके आया हूं. यह एक सरकारी कार्यक्रम है, लेकिन मुख्यमंत्री जी गायब थे. मुख्यमंत्री इसलिए गायब थे क्योंकि उनको भरोसा है कि मोदी आएगा तो सब ठीक हो जाएगा. और मैं उनसे कहता हूं कि आप आराम करें. मुख्यमंत्री ने कई मुद्दों पर गहलोत सरकार को खरी खोटी सुनाई.

प्रधानमंत्री ने कहा कि क्या कांग्रेस सरकार लाल डायरी का राज उजागर होने देगी? अगर यह रहस्य जानना है तो भाजपा सरकार लानी होगी। प्रधानमंत्री ने कहा, ”आज जब मैं आपके बीच हूं तो आपसे एक और वादा करूंगा। कांग्रेस के पेपर लीक माफिया ने यहां के लाखों युवाओं का भविष्य बर्बाद कर दिया है।’ राजस्थान के युवा न्याय मांग रहे हैं. चुनाव के दौरान बेरोजगारी भत्ता देने का वादा करने वाली कांग्रेस ने देश के युवाओं को पेपरलीक माफिया के हवाले कर दिया। ऐसे पेपरलीक करने वाले किसी भी माफिया के खिलाफ भाजपा सरकार सख्त कार्रवाई करेगी। प्रधानमंत्री ने कहा कि बीजेपी राजस्थान में नौकरियां पैदा करने आएगी. भाजपा राजस्थान से पेपरलीक माफिया का सफाया करेगी।

प्रधानमंत्री मोदी ने हिंदू त्योहारों रामनवमी, परशुराम जयंती और हनुमान जयंती को लेकर कहा कि ऐसा कोई त्योहार नहीं है जब राजस्थान में पत्थरबाजी की घटना न हों. शांति के लिए मशहूर जोधपुर शहर में आए दिन गैंगवार होती रहती है. एक ईंट विक्रेता के बेटे का अपहरण कर हत्या कर दी गई। यहां कांग्रेस की विधायक खुद कहती है कि वो सुरक्षित नहीं है। इनमें से कई घटनाएँ कांग्रेस के शासन के तहत अपराधियों और दुर्व्यवहारों के बारे में सच्चाई उजागर करती हैं।

ये भी पढ़ें : फिर गदर मचाएंगे सनी देओल – सन ऑफ सरदार 2 में अजय देवगन को देंगे टक्कर

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत