Search
Close this search box.

कोटा में नीट की तैयारी कर रही नाबालिग कोचिंग छात्रा से रेप, शराब पिलाई, नशे में दुष्कर्म कर बनाया वीडियो

राजस्थान के कोटा शहर में एक छात्रा के साथ रेप का मामला आया है. यह वारदात छात्रा को टिफिन पहुंचने वाले युवक ने अंजाम दिया है। आरोपी ने छात्रा को ब्लैकमेल कर करीब नौ माह तक दुष्कर्म किया। छात्रा ने इसकी शिकायत हॉस्टल मालिक से की, लेकिन हॉस्टल मालिक ने आरोपी को पुलिस में बुलाने की बजाय छात्रा पर दबाव बनाने की कोशिश की. आज उसी छात्रा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. आरोपी टिफिन ब्वॉय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, बिहार की रहने वाली पीड़िता अपनी बहन के साथ हॉस्टल में रहकर मेडिकल परीक्षा की तैयारी कर रही थी. पुलिस को दी शिकायत में छात्रा ने बताया कि आरोपी युवक रोजाना लंच के समय उसके कमरे में आता है. नतीजा यह हुआ कि आरोपी से बातचीत अच्छी हो गई. इसी साल फरवरी में आरोपी ने उसे शराब पीने के लिए मना लिया. जब वह नशे में थी तो आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जैसे ही उसे होश आया तो उसने तुरंत हॉस्टल मालिक को इसकी जानकारी दी, लेकिन हॉस्टल मालिक ने उसकी मदद करने के बजाय उस पर दबाव बनाना शुरू कर दिया कि वह टिफिन वाले युवक से शादी कर ले. टिफिन वाले लड़के ने कथित तौर पर उसके साथ कई बार बलात्कार किया और घटना का वीडियो इंटरनेट पर पोस्ट करने की धमकी दी। पीड़िता ने एफआईआर में बताया कि आरोपी ने इन नौ महीनों में आठ बार ऐसा किया. पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

वहीं, पुलिस ने हॉस्टल मालिक के खिलाफ भी घटना में सहयोग करने और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. हालांकि, हॉस्टल मालिक अभी भी छिपा हुआ है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है. कोटा शहर एसपी शरद चौधरी ने कहा कि हॉस्टल के मालिक को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें : गाजा में घुसी इजरायल की सेना, बेंजामिन नेतन्याहू बोले- हम अपने दुश्मनों द्वारा किए गए अत्याचारों को कभी नहीं भूलेंगे

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत