Search
Close this search box.

धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा क्षेत्र के विधायक गिर्राज मलिंगा भाजपा में शामिल, कहा-मुझे परेशान किया जा रहा था

विधानसभा चुनाव के नामांकन के बीच कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. धौलपुर के बाड़ी विधानसभा क्षेत्र से विधायक गिर्राज मलिंगा बीजेपी में शामिल हो गए हैं. केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और पूर्व राज्यसभा सांसद नारायण पंचारिया ने उन्हें भाजपा की सदस्यता दिलाई

बीजेपी में शामिल होने के बाद मलिंगा ने कांग्रेस और अध्यक्ष अशोक गहलोत को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि मैं लंबे समय से कांग्रेस में हूं और मुझे परेशान किया जा रहा है. मुझे बेवजह परेशान किया गया. जेईएन और एईएन पर हमले के मामले में मेरा नाम कहीं नहीं है, लेकिन पहले एफआईआर दर्ज होती है और फिर उसकी फेक्चुअल रिपोर्ट मुख्यमंत्री और डीजीपी कार्यालय ने मंगाई। इसके बाद देर रात दिए गए बयान के आधार पर मेरे खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया. मुझे गुस्सा आया और मैंने मुख्यमंत्री से कहा कि आप मेरी जांच दोबारा कराएं, जबकि मेरी सरकार में रहकर मुझ पर मुकदमे लगाए गए।

मलिंगा ने कहा, अब मुझे कांग्रेस का टिकट नहीं चाहिए. मैं पीएम मोदी का अनुसरण करते हुए भाजपा में शामिल हुआ। मुझे बीजेपी पर भरोसा है. मलिंगा के अलावा, रवि पचौरी, धौलपुर बाल कल्याण समिति, धौलपुर जिला कांग्रेस कमेटी, इसी तरह मुस्ताक अहमद खान, दीप सिंह कुशवाह, धौलपुर जिला कांग्रेस कमेटी, धौलपुर के युवाओं के जिला कांग्रेस सचिव मांगीलाल शर्मा और धौलपुर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव रामवरण शर्मा और कांग्रेस कमेटी धौलपुर के जिला महामंत्री रामवरण शर्मा भी भाजपा में शामिल हुए।

बीजेपी ने 197 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. बाड़मेर और पचपदरा के अलावा धौलपुर और बाड़ी सीट पर उम्मीदवारों की घोषणा होना बाकी है. ऐसे में बीजेपी मलिंगा को बारी से टिकट दे सकती है. मलिंगा के साथ-साथ आप के प्रदेश युवा अध्यक्ष अनुराग सिंह भी बीजेपी में शामिल हो गए हैं. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता भ्रष्टाचार में लिप्त हैं. आज खुद को ईमानदार कहने वाले सुप्रीम कोर्ट और देश की जांच एजेंसी की नजरों से छूट रहे हैं. इसीलिए हम सभी युवाओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राय में भाजपा में शामिल होने का निर्णय लिया।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत