Search
Close this search box.

अफेयर के शक में युवक को उलटा लटकाया, फिर लाठियों और संटियों से पीटा

Udaipur: राजस्थान के उदयपुर में एक युवक को पेड़ से बांधकर बर्बरता करने का मामला सामने आया है, जहां देश के झाड़ोल जिले में अफेयर के शक में एक युवक को पेड़ से लटका कर पीटा गया. बताया गया कि लड़के को पेड़ से बांधकर लड़की के भाई और उसके कुछ दोस्तों ने दो घंटे तक उसकी पिटाई की. युवक पर लड़की को अगवा करने का आरोप है और बाद में लड़की के भाई ने उस पर हमला कर दिया.

इस दौरान ग्रामीण तमाशबीन बने रहे और किसी ने युवक को बचाने का प्रयास नहीं किया। वहीं, पूरी घटना का वीडियो चलने लगा। वीडियो जारी होने के बाद पुलिस ने इस घटना की घोषणा की और इस घटना में शामिल 3 लोगों को गिरफ्तार किया। बता दें कि उदयपुर के झाड़ोल में गोगुन्दा के देलवास (मोरवाल) में रहने वाले दुर्गेशलाल 17 फरवरी को अपने गांव से उभेश्वर महादेव मंदिर जा रहे थे. इस दौरान रास्ते में कड़िया इलाके में उसे प्रभुलाल, बद्रीलाल और भैरूलाल ने रोका और प्रभुलाल अपनी बहन के साथ अफेयर की बात को लेकर नाराज था और बहस के बाद तीनों ने दुर्गेश की पिटाई करनी शुरू कर दी.

वहीं घटना को लेकर पीड़िता ने बताया कि तीनों लोग उसे झाड़ोल जिले के मंडाखेत-ढधावली गांव ले गए जहां पहले उसे पेड़ पर लटका दिया और उसके बाद कई लोगों ने उसे रस्सियों और डंडों से पीटा. वहीं इस दौरान बीच-बचाव करने आई महिलाओं को भी आरोपियों ने नहीं छोड़ा और उनके साथ भी बदतमीजी की. इसके अलावा पीड़ित दुर्गेश ने पुलिस शिकायत में कहा कि आरोपी ने उस पर निराधार आरोप लगाया और उसके बाद उसे पेड़ से बांधकर डंडे से पीटा.

पीड़िता ने कहा कि आरोपी अक्सर कहता था कि वह अपनी बहन के साथ रिश्ते में है और इसे लेकर कहासुनी होती थी, जबकि पीड़िता का कहना था कि उसका लड़की से कोई लेना-देना नहीं है. सभी और यह कि लड़की के परिवार के सदस्यों ने इसे उकसाया। इसी बीच वीडियो वायरल होने के बाद मामले की जानकारी पुलिस को हुई और लड़की प्रभुलाल की बहन होने के कारण प्रभुलाल, बद्रीलाल और भैरूलाल को गिरफ्तार करने की कार्रवाई की.

वहीं, घटना को लेकर झाड़ोल के डीएसपी जितेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपियों की सूचना पर पुलिस ने सिपाहियों की टोली बनाकर गांव पर हमला कर दिया, इसलिए हमले के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की.

Rajeev Kushwaha
Author: Rajeev Kushwaha

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत