Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रोशनी के पर्व दीपावली की प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी प्रदेशवासियों को प्रकाश पर्व दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं दीं। जोधपुर पहुंचे सीएम गहलोत ने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि इस गौरवशाली कालखंड में उन्होंने राजस्थान को नंबर वन बनाने के लिए सात निश्चय और कांग्रेस के सात वादे किए. उन्होंने कहा कि चुनाव के समय दिवाली आई है, इसलिए यह दिवाली हमारे लिए निर्णय लेने की है.

हम जो 7 गारंटी देते हैं वह हमारे निर्णय हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आगे कहा कि मिशन 2030 के लिए 30 लाख लोगों ने अपने सुझाव दिए हैं. हमने उसका दस्तावेज तैयार कर लिया है. आज हमारा निर्णय है कि 2030 तक राजस्थान देश में प्रथम स्थान पर होगा।

उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा कि राजस्थान को प्रथम बनाने की दिवाली है. यह राजस्थान में महंगाई को रोकने के लिए एक मजबूत निर्णय लेना है, गरीबों, जरूरतमंदों और बीमारों की मदद करने के निर्णय को बढ़ावा देना है, हमारे युवाओं को अच्छी शिक्षा देने का निर्णय लेना है, माता लक्ष्मी का सम्मान सुनिश्चित करना है। और हमारे घर की बहनों, दिवाली हमारे किसानों की समृद्धि को बढ़ावा देने और भविष्य में हमारे श्रमिकों की सुरक्षा को मजबूत करने के लिए प्रतिबद्धता बनाने का सही समय है। उन्होंने कहा आप सभी को संकल्प वाली इस दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत