Search
Close this search box.

दिवाली की राम-राम के दौरान लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने दीं दिवाली की शुभकामनाएं

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला इन दिनों अपने घर कोटा लौटे और लोगों को दिवाली की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने महावीर नगर के आम लोगों और स्थानीय कॉलोनी के शिक्षकों से मुलाकात की और उन्हें दिवाली की शुभकामनाएं दीं. इस दौरान उन्होंने स्टोर से भारतीय उत्पाद खरीदने वाले लोगों के उत्साह की सराहना की और कहा कि लोकल के लिए वोकल होना देश के लिए हित कर है.

स्पीकर बिरला ने महावीर नगर सर्किल पर सड़क किनारे दीये, फूलों की टोकरियाँ, धार्मिक वस्तुएं और अन्य सामान बेचने वालों से मुलाकात की और उन्हें दिवाली की शुभकामनाएं दीं। इसके बाद स्पीकर बिरला ने दुकानों में व्यापारियों और आम लोगों से मुलाकात की और उन्हें दिवाली की शुभकामनाएं दीं और छुट्टियों की शुभकामनाएं दीं. इस दौरान उन्होंने देखा कि लोग भारत में बने उत्पादों और हस्तशिल्प में रुचि दिखा रहे हैं।

स्पीकर बिरला ने स्थानीय उत्पादों की खरीद का स्वागत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर आज पूरे देश में स्थानीय उत्पादों के पक्ष में माहौल बना है. हम जितना अधिक स्थानीय उत्पाद खरीदेंगे, उतना ही छोटे, मध्यम और छोटे उद्यमों को प्रोत्साहन मिलेगा। यह समुदाय के लिए भी फायदेमंद है. दिवाली की राम-राम के दौरान लोगों और व्यापारियों ने स्पीकर बिरला का जोरदार स्वागत किया.

किसी ने उन्हें माला पहनाई तो किसी ने मिठाई खिलाकर उनका मुंह मीठा करवाया। स्पीकर बिरला ने बुजुर्गों के स्वास्थ्य के बारे में भी पूछा. इसके साथ ही दिवाली की राम-राम को राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिहाज से भी अहम माना जा रहा है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत