Search
Close this search box.

जयपुर रोड पर कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग, जेसीबी से तोड़फोड़ कर निकाला सामान, दस लाख रुपये का हुआ नुकसान

अजमेर के घूघरा कस्बे में सोमवार सुबह एक कबाड़ के गोदाम में भीषण आग लग गई. आग लगने के बाद मोहल्ले में भय व्याप्त हो गया। इसकी सूचना मिलते ही सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंच गई। स्थानीय लोगों और पुलिस से सूचना मिलने के बाद दमकल की 12 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पाया. आग लगने से गोदाम के मालिक को 10 लाख का नुकसान हुआ। गोदाम ध्वस्त होने के बाद ग्रामीणों ने भी गोदाम के खिलाफ अपनी शिकायतें व्यक्त कीं. सिविल लाइन पुलिस आग लगने के कारणों की जांच कर रही है।

जयपुर रोड स्थित घूघरा कस्बे में एक स्टील गोदाम में सोमवार सुबह 8 बजे भीषण आग लग गई। आग लगने से गांव में दहशत का माहौल है. सूचना मिलने पर ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए और सिविल लाइन पुलिस व फायर ब्रिगेड को सूचना दी। सिविल लाइन थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गोदाम मालिक मंगतू निवासी लोहाखान ने बताया कि आग से उन्हें 10 लाख रुपये का नुकसान हुआ है. उन्होंने 13 महीने पहले ही लोन लेकर गोदाम खोला था।

आग भीषण होने के कारण दमकलकर्मी आग बुझाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. आग को बुझाने के लिए जेसीबी का सहारा लिया गया। आग बुझने के बाद गोदाम से सारा सामान बाहर निकाल लिया गया है. आग लगने से ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए। गांव के लोगों ने एकत्रित होकर प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने कहा कि गांव में गोदाम खोलने का विरोध वे पहले ही कर चुके हैं. लेकिन कुछ नहीं किया गया. सोमवार को गोदाम में आग लगने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल था। शहर में गोदामों को बंद करने का अनुरोध किया जा रहा है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत