Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर ने गश्त टीम की बोलेरो को मारी टक्कर, 4 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल

जयपुर के मालपुरा दरवाजा थाना इलाके में एक तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर ने गश्त टीम की बोलेरो को पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में बोलेरो में बैठे चार पुलिस पदाधिकारी गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना के बाद फॉर्च्यूनर का चालक गाड़ी लेकर मौके से भाग गया। आसपास खड़े लोगों ने गंभीर रूप से घायलों को 108 वाहन की मदद से निजी चिकित्सा केंद्र पहुंचाया। जब दो पुलिस अधिकारियों की हालत ज्यादा गंभीर हो गई तो उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

दुर्घटना पुलिस कार्यालय के पुलिस अधीक्षक भगवान सिंह ने बताया कि मालपुरा दरवाजा थाने की एक टीम रात 10:45 बजे बोलेरो में निगरानी रख रही थी. इस दौरान बोलेरो में चालक रामचन्द्र, सिपाही देशराज, अमिहन्द और बाबूलाल बैठे थे। 35 डिवीजन क्षेत्र में सांगा सेतु के पास पीछे से आ रहे फॉर्च्यूनर चालक (आरआरए 7475) ने पुलिस टीम की बोलेरो (आरजे14-यूजी-6877) को टक्कर मार दी। हादसे के बाद फॉर्च्यूनर चालक मौके से गाड़ी लेकर भाग गया।

दुर्घटना के बाद आसपास मौजूद लोगों ने निजी वाहन और 108 वाहन की मदद से घायल पुलिसकर्मियों को खुद चिकित्सा केंद्र पहुंचाया. हालत बिगड़ने पर कांस्टेबल देशराज और अमिहंद को अस्पताल में भर्ती कराया गया। भगवान सिंह ने बताया कि पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया है। फॉर्च्यूनर का ड्राइवर मौके से भाग गया। वाहन के नंबर के आधार पर चालक डेटा एकत्र किया जा रहा है। मालपुरा दरवाजा पुलिस ने बताया कि रिपोर्ट चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में एफआईआर दर्ज कर जांच के लिए पुलिस को सौंप दी गई है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत