Search
Close this search box.

बालकनाथ की भिवाड़ी में चेतावनी, कहा- अपराधी अब सीमा से बाहर चले जाएं

अलवर जिले में तिजारा सीट जीतने के बाद, भाजपा नेता बाबा बालकनाथ रविवार दोपहर भिवाड़ी पहुंचे। कर्मचारियों ने उनका स्वागत किया। इस बीच, बाबा बालकनाथ ने पुलिस और अधिकारियों को चेतावनी दी कि अब से क्षेत्र में चोरी और डकैती को रोकने के लिए, अधिकारियों को अपराधियों की जानकारी भेजने के लिए अपने स्रोतों का उपयोग करना चाहिए।

जैसे ही बाबा बालकनाथ भिवाड़ी पहुंचे, लोग सार्वजनिक रूप से और सड़कों पर रात तक उनका स्वागत करते रहे। दूसरी ओर, इमरान खान सोशल मीडिया पर आए, हार को स्वीकार कर लिया और श्रमिकों को धैर्य रखने के लिए कहा। भिवाड़ी के श्रमिकों को संबोधित करते हुए, बाबा बालकनाथ ने कहा: यह जीत आपकी है। यह जीत सामाजिक व्यवस्था को बनाए रखने, सनातन धर्म की रक्षा करने और सामाजिक समस्याओं को दूर करने के लिए हुई।

सार्वजनिक नीति के बारे में बात करते हुए, उन्होंने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को चेतावनी दी। उन्होंने कहा: आज से ही पुलिस प्रशासन कान खोल कर सुन ले। तिजारा और भिवाड़ी क्षेत्र में आज के बाद अगर कोई चोरी लूट डकैती या अन्य वारदात हुई तो इसके लिए प्रशासन की पूरी जवाबदेही होगी। पुलिस ने अपने वरिष्ठों को बुलाया, अपने सोशल मीडिया का उपयोग करते हुए अपराधियों को एक संदेश भेजने के लिए कहा कि उनके पास तिजारा क्षेत्र में कोई स्थान नहीं है। अपराधियों को तिजारा-राजस्थान सीमा को छोड़ देना चाहिए, अन्यथा बुलडोजर चलना शुरू हो जाएगा।

मुख्यमंत्री के सवाल पर, महंत बाबा बलकनाथ ने कहा कि राजस्थान में सीएम फेस नरेंद्र मोदी तय करेंगे। मैं तिजारा के लोगों की सेवा करने आया हूं और मैं केवल तिजारा के लोगों की सेवा करूंगा। हिंदू बेल्ट हो या फिर मुस्लिम बेल्ट सभी जगह समान रूप से विकास करेंगे।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत