Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बीच सड़क पर ससुराल जाने के इंतजार में बैठी भाभी को देवर ने दी दर्दनाक मौत

राजस्थान के झुंझुनू जिले से एक खौफनाक खबर आयी हैं। देवर ने अपनी भाभी की हत्या कर दी वह भी बीच बाजार, बीच सड़क और पुलिस थाने के एक दम सामने. पुलिस उसे रोकती है और उससे पूछती है कि क्या वह डरता नहीं है, और वह कहता है … डरने की क्या बात है, यह इसके लायक है। हत्या पारिवारिक विवाद के कारण की गई है। आज उसके देवर को कोर्ट में पेश किया जा रहा है. यह मामला उदयपुरवाटी थाना क्षेत्र का है।

पुलिस ने बताया कि जयपुर में दर्जी का काम करने वाला रमाकांत अपनी पत्नी अंजू के साथ उदयपुरवाटी जिले के एक गांव में रहने वाली अपनी बीमार मां से मिलने आया था. मां से मिलने के बाद बेटा और बहू जयपुर लौटने की तैयारी करते हैं। अंजू जयपुर आने के बाद अपनी ससुराल जाना चाहती है। तभी दोनों गुरुवार की शाम उदयपुरवाटी बस स्टॉप पर बैठकर बस का इंतजार कर रहे थे.

इसी बीच देवर राधेश्याम एक लंबा चाकू लेकर आता है और तुरंत अपनी भाभी अंजू की गर्दन पर वार कर देता है। उसके बाद दुबारा उसे निकाला और गले पर लंबा कट मार दिया। खून से सनी हालत मे अंजू वहीं गिर गई और तड़पने लगी। उसके पति ने आसपास के लोगों की मदद से उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया।

इस बीच उदयपुरवाटी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस अंजू को भी बेहोशी की हालत में अस्पताल ले गई। बताया जा रहा है कि देर रात उनकी मौत हो गई। उधर देर रात ही राधेश्याम को अरेस्ट भी कर लिया गया। वह शहर से फरार होने की तैयारी में था। रमाकांत ने पुलिस को बताया कि राधेश्याम काफी समय से परेशान कर रहा था। धमकियां देता था, क्या पता था कि वह अब हत्या ही कर देगा।

Rajeev Kushwaha
Author: Rajeev Kushwaha

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत