Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

परेश रावल ने बताया ‘हेरा फेरी 3’ में होगा इंटरनैशनल ट्विस्ट; जल्द शुरू होगी शूटिंग

‘हेरा फेरी 3’ को लेकर हाल ही में जब एक तस्वीर सामने आई तो सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ने फिल्म का पोस्टर शूट किया। सेट पर तीनों की एक तस्वीर सामने आई थी जो वायरल हो गई है। राजू, श्याम और बाबू भैया की तीन फिल्में पर्दे पर आते ही प्रशंसकों के उत्साह की कोई सीमा नहीं है। परेश रावल ने फिल्म के बारे में कुछ रोमांचक खुलासे किए हैं। साथ ही कहानी को लेकर टिप्स भी दिए।

परेश रावल ने पुष्टि की कि कार्तिक आर्यन ‘हेरा फेरी 3’ में नहीं होंगे। उन्होंने संकेत दिया कि अब से फिल्म में इंटरनेशनल स्कैम देखने को मिलेगा. मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में परेश रावल ने कहा, “‘उनसे (अक्षय और सुनील) मिलकर ऐसा लगा जैसे घर वापसी हो। अक्षय और सुनील के साथ घूमना हमेशा मजेदार होता है। वो टैलेंटेड एक्टर्स हैं जो अपने काम को लेकर असुरक्षित महसूस नहीं करते हैं। हम एक दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं। ऑफ स्क्रीन हमारी दोस्ती ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री में झलकती है।

परेश रावल ने कहा, “हम तीन महीने में शूटिंग शुरू कर देंगे। मुंबई में लंबा कार्यक्रम होगा। फिल्म की शूटिंग अबू धाबी, दुबई और लॉस एंजिल्स जैसे अंतरराष्ट्रीय स्थानों पर की जाएगी। बाबू भैया, राजू और श्याम विदेश जाएंगे। वे हेरा फेरी को सार्वभौमिक बनाएंगे। परेश रावल ने कहा कि ये फिल्म कार्तिक और अक्षय को करनी चाहिए थी लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है.

फिल्म में अक्षय ने राजू का किरदार निभाया था। सुनील ने श्याम और परेश रावल को बाबू भैया का। फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया है। जबकि ‘फिर हेरा फेरी’ के डायरेक्टर नीरज वोरा हैं। वह तीसरे भाग का निर्देशन करने वाले थे, लेकिन 2017 में उनकी मृत्यु हो गई। फिल्म का निर्माण तब से रुका हुआ है, जबकि निर्माता एक उपयुक्त निर्देशक की तलाश कर रहे हैं। ‘भूल भुलैया 2‘ फेम अनीस बज्मी का नाम सामने आया था कि वो ‘हेरा फेरी 3‘ निर्देशित करेंगे लेकिन अब फरहाद सामजी इसके निर्देशक होंगे।

Rajeev Kushwaha
Author: Rajeev Kushwaha

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत