Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में गोगामेड़ी की हत्या पर आक्रोशित लोगो ने झोटवाड़ा रोड पर सवारी बस के शीशे तोड़े

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर पूरे राजस्थान में आक्रोश व्याप्त है। दरअसल, जयपुर बंद के दौरान लोगों में गुस्सा साफ दिख रहा है. झोटवाड़ा स्ट्रीट पर एक जुलूस के दौरान कुछ लोगों ने बस की खिड़कियां तोड़ दीं, दूधमंडी के पास स्पेस सिनेमा के सामने की घटना करीब आधा घंटे पहले बस पर दो पत्थर फेंके गए। बस में यात्री सवार थे, हालांकि कोई घायल नहीं हुआ. संघ अध्यक्ष दिनेश कांवट ने सभी निजी स्कूल बंद रखने का आह्वान किया है. सुखदेव गोगामेदी सिर्फ राजपूत नहीं सर्व समाज के चिंतक थे उनकी हत्या निंदनीय.

जयपुर में आज बंद के कारण रसोई गैस की आपूर्ति बाधित हो रही है, सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर सर्व समाज के आह्वान पर आज जयपुर बंद है, गोगामेडी हत्याकांड से जयपुर के बाजार नहीं खुलने से बंद का असर साफ़ दिख रहा है। रेस्टोरेंट नहीं खुलने से बाजार में सन्नाटा पसरा हुआ है। जयपुर की सभी निजी स्कूल में छुट्टी की गई।

सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड में बड़ा खुलासा भी हुआ है. शूटर्स पूरी प्लानिंग के तहत गोगामेड़ी की हत्या करने गए थे. गोगामेड़ी के घर ड्राइंग रूम में बैठकर चर्चा की जा रही थी. चर्चा के दौरान ही शूटर्स ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर डाली. विभिन्न पहलुओं को मद्देनजर रख कर पुलिस आगे की जांच कर रही है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत