Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सवारियो से भरी सरकारी बस ट्रेलर से टकराई – ओवरटेक करते समय हुआ हादसा, एक दर्जन से ज्यादा सवारियां घायल

जयपुर आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग 21 पर जयपुर से आ रही एक सरकारी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस दौरान यात्री घायल हो गए. सरकारी बस जयपुर से राजस्थान के दौसा जिले में जयपुर आगरा राजमार्ग 21 में गोपाल होटल के पास एक ट्रेलर से टकरा गई। हादसा ओवरटेक करने के दौरान हुआ। उस दौरान बस में सवार एक दर्जन से अधिक महिला-पुरुष घायल हो गये. हादसे की सूचना मिलने पर बालाहेड़ी पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए महुवा अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस ने बताया कि जयपुर की ओर से आ रही एक सरकारी बस गोपाल होटल के पास थी तभी ट्रेलर से टक्कर हो गई। हादसे में बस में सवार धर्मबाई, रिंकी निवासी आदर्श कॉलोनी करौली, मुकेश योगी निवासी गुर्जर मोहल्ला महुवा, मिथिलेश निवासी अनाज मंडी हिंडौन, बृजमोहन निवासी रुढ़ौर करौली, रामदास निवासी खानपुरा मासलपुर, मानसिंह निवासी नदबई चंदा प्रजापत निवासी नदबई ,सुरेंद्र निवासी पीतूहेडा, किरण देवी निवासी जटनगला हिंडौन, बीरम देवी निवासी करसोली हिंडौन समेत अन्य सवारियां घायल हो गईं।

इन लोगों को इलाज के लिए महुवा क्लिनिक में भर्ती कराया गया. प्राथमिक उपचार के बाद विशेषज्ञों ने धाराबाई, रिंकी और मुकेश को जयपुर भेज दिया।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत