Search
Close this search box.

बीकानेर-जयपुर नेशनल हाईवे पर ट्रक ने पिकअप को मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत

एक सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई. ट्रक और पिकअप की टक्कर हो गई। हादसा रविवार शाम करीब 8 बजे बीकानेर जिले के श्रीडूंगरगढ़ में बीकानेर-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ. पिकअप में सवार तीन लोगों की तत्काल मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति की हॉस्पिटल ले जाते समय मौत हो गई। एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

श्रीडूंगरगढ़ पुलिस ने बताया कि श्रीडूंगरगढ़ के मौहल्ला कालूबास निवासी रामचन्द्र मोट (45) पुत्र लक्ष्मीनारायण, रमेश माली (35) पुत्र राजू माली, भंवरलाल पुरोहित (60), पवन तिवाड़ी व हरिराम पुत्र गणेशाराम जाट निवासी जैसलसर, सीकर में परिचित के घर गए थे। रात में पिकअप गाड़ी से घर लौट रहे थे। घर से 10 किलोमीटर दूर सतलेरा कस्बे के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर सामने से आ रहे एक ट्रक ने अचानक पिकअप को टक्कर मार दी

हादसे में रामचन्द्र मोट, रमेश माली, भंवरलाल पुरोहित (60) की तत्काल मौत हो गई। हरिराम गंभीर रूप से घायल हो गया और अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। पुलिस ने चारों शवों को श्रीडूंगरगढ़ के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. गंभीर रूप से घायल पवन तिवाड़ी को पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। श्रीडूंगरगढ़ में यह दूसरा बड़ा हादसा है। इससे पहले सुबह-सुबह एक ट्रक और बोलेरो में टक्कर हो गई थी. बोलेरो में सवार दंपत्ति, साथी और एक बच्चा घायल हो गए। ट्रक में आग लग गई थी।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत