Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सूअर पकडऩे के अभियान को लेकर दो पक्षों में विवाद – बाइक जलाई, कचरा संग्रहण वाहन में की तोडफ़ोड़

म्यूनिसिपल कमेटी द्वारा सूअरों को पकडऩे के अभियान को लेकर रविवार को शहर में दो पक्षों में बहस हुई। इस दौरान एक बाइक में आग लगा दी गई और लोक निर्माण विभाग का एक कचरा ट्रक भी क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं, दो लोगों ने थाने में रिपोर्ट दी. जिसमें परस्पर फायरिंग का भी आरोप लगाया गया है। यह भी कहा जा रहा है कि दोनों गुटों के बीच पुरानी अदावत है.

पुलिस ने नाम दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इसके अलावा पुलिस वीडियो सर्विलांस फुटेज की जांच कर रही है. कोतवाल भगवानलाल ने बताया कि म्यूनिसिपल कमेटी ने ग्रामीण क्षेत्रों में सुअरों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया है। इस इलाके में कई दिनों से सुअर पकड़ने का अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के तहत रविवार को शहर के मारुति नगर सब्जी मंडी में दो पक्षों के बीच उस समय विवाद हो गया, जब एक पक्ष ने बाइक में आग लगा दी. साथ ही कूड़ा उठाने वाली गाड़ी में भी तोड़फोड़ की गई.

इस दौरान पुलिस ने दोनों पक्षों के संबंधों के बारे में भी जानकारी हासिल की. हालांकि, कोई घायल नहीं हुआ. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, जहां से सबूत लिए गए थे. थाने के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया. दोनों पक्षों की ओर से फैसला दर्ज कर लिया गया है. इसी आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत