Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

तेज रफ्तार डंपर ने राहगीर को कुचला, मौके पर पुलिस और एम्बुलेंस के नहीं पहुँचने पर गुस्साए लोगों ने सवाई माधोपुर रोड पर किया चक्काजाम

दौसा जिले के लालसोट में तेज रफ्तार डंपर ने एक राहगीर की जान ले ली. डंपर की गति इतनी तेज थी कि व्यक्ति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। चूंकि एम्बुलेंस और पुलिस समय पर नहीं पहुंचे, इसलिए लोगों ने मौके पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया। जानकारी के अनुसार, दौसा-सवाईमाधोपुर मार्ग पर पीडब्ल्यूडी कार्यालय के पास एक तेज रफ्तार डंपर ने राहगीर को टक्कर मार दी। नतीजा यह हुआ कि उस व्यक्ति की तुरंत मौत हो गई.

वहां मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस और एम्बुलेंस को फोन करके घटना के बारे में बताया। लेकिन काफी देर तक एंबुलेंस और पुलिस नहीं आई। घटनास्थल पर पहुंचने में देरी होने पर गुस्साए लोगों ने सवाई माधोपुर मार्ग पर जाम लगा दिया। बताया जाता है कि एक घंटे की सूचना के बाद भी एंबुलेंस और पुलिस के नहीं आने पर भीड़ ने पुलिस को जमकर कोसा और मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की।

लालसोट पुलिस थाने के प्रभारी नाथूलाल मीना ने बताया कि मृतक का नाम बाबूलाल पितलिया (60) है और वह रेवाली का रहने वाला था. फिलहाल वह लालसोट में रहता है। करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को समझाइश दी. पुलिस अधिकारी ने कहा कि मृतक के परिवार को पर्याप्त मुआवजा दिया जाना चाहिए और दोषी ड्राइवर को जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि सड़कों पर दुर्घटनाएं बढ़ रही हैं, इसलिए पुलिस ओवरलोड वाहनों की आवाजाही पर रोक लगाएगा। खुलासे के दौरान पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और मामले की जांच शुरू कर दी.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत