Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पिकअप व बोलेरो में हुई भीषण टक्कर, हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत, एक युवक गंभीर घायल

हनुमानगढ़ जिले के नोहर में बोलेरो और कार की टक्कर में बोलेरो में सवार तीन लोगों की मौत हो गई. हादसे में एक व्यक्ति घायल हो गया. घायल का इलाज हरियाणा के सिरसा सिटी क्लीनिक में चल रहा है। वहीं, पुलिस ने मृतक की खोजबीन कर शव उसके परिजनों को सौंप दिया. हादसा शुक्रवार शाम करीब डेढ़ बजे हनुमानगढ़ इलाके के गोगामेड़ी थाना इलाके में परलीका नोहर स्ट्रीट पर हुआ. पुलिस हादसे की जांच कर रही है.

पुलिस अधीक्षक गोगामेड़ी राधेश्याम ने बताया कि दोपहर करीब डेढ़ बजे एक कार और बोलेरो कार के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में बोलेरो सवार तीन लोगों की तत्काल मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया. नोहर कमांडर सुभाष गोदारा ने बताया कि गाड़ी में मूंगफली भरी हुई थी, जो नोहर की तरफ से आई थी, जबकि बोलेरो भादरा की तरफ से आई थी. हादसा नोहर की ओर परलीका के पास पेट्रोल पंप व राजेंद्र स्कूल के बीच सड़क पर हुआ। मृतकों और घायलों की उम्र 20 से 50 साल के बीच है. शवों को नोहर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। बाद में, उनकी मृत्यु के बाद, उनके रिश्तेदारों के शवों को स्थानांतरित कर दिया गया। इस बीच, घायलों का इलाज सीटी हीलिंग सेंटर, सिरसा की गहन चिकित्सा इकाई में किया जा रहा है।

पुलिस अधीक्षक गोगामेड़ी राधेश्याम ने बताया कि मृतक को बाहर निकाला गया. घायलों की पहचान राजवीर (38 वर्ष) पुत्र ओमप्रकाश जाट निवासी कुंजी थाना भादरा, राजकुमार (25 वर्ष) पुत्र दयाराम जाट निवासी कुंजी थाना भादरा और रामस्वरूप (38 वर्ष) पुत्र श्रीचंद जाट निवासी कुंजी थाना भादरा के रूप में हुई है।

पुलिस अधीक्षक गोगामेड़ी राधेश्याम ने बताया कि हादसे के बाद चालक तुरंत कार छोड़कर भाग गया. पुलिस ने वाहन जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है। हादसे के कारणों की भी जांच की जा रही है. बोलेरो और पिकअप गाड़ी को रास्ते से हटवाकर बाधित यातायात सुचारू करवा दिया गया।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत