Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

राजस्थान के अजमेर में सड़क हादसे में दो लोगों की जिंदा जलने से मौत – डिवाइडर से टकराकर कार में लगी आग, एक ने अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ा दम

राजस्थान के अजमेर में बीती रात एक सड़क हादसे में दो लोगों की जलकर मौत हो गई। वहीं एक ने अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया। यह घटना जनाना क्लिनिक स्ट्रीट पर हुई, जहां दिल्ली नंबर की एक कार डिवाइडर से टकरा गई और उसमें आग लग गई।

अजमेर के जनाना हीलिंग सेंटर रोड पर कल देर रात एक सड़क दुर्घटना में दिल्ली में पंजीकृत एक कार एक डिस्ट्रीब्यूटर से टकराने के बाद आग की लपटों में घिर गई। आग इतनी भयानक थी कि कार में बैठे दो लोग झुलस गए, जबकि एक की अस्पताल पहुंचने के कुछ देर बाद ही मौत हो गई.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार शाम को हुई घटना में कार पार्टीशन से टकराते ही अचानक आग लग गई. वाहन में सवार तीन लोगों को आसपास खड़े लोगों ने तुरंत बचा लिया, लेकिन वाहन के अंदर मौजूद दो अन्य आग की लपटों में घिर गए। एक अन्य व्यक्ति की बाद में अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। अन्य दो का जवाहरलाल नेहरू क्लिनिक में इलाज चल रहा है.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की और शवों को जवाहर लाल नेहरू हीलिंग सेंटर की मोर्चरी में रखवाया. क्रिश्चियनगंज के पुलिस अधीक्षक रवींद्र सिंह खींची के मुताबिक, तीनों मृतक चौरसियावास निवासी सोहेल खान, वैशाली नगर निवासी जय सांखला और कबीर नगर निवासी शक्तिसिंह हैं. झुलसे दोनों लोग लोहाखान निवासी कृष्णमुरारी और गुर्जर धरती निवासी उमेश कुमार हैं। पुलिस के मुताबिक, कार में गैस डाली गई थी, जो हादसे का कारण हो सकती है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत