Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

महिला का ब्लाइंड मर्डर – जयपुर में पति ने पत्नी की हत्या कर जलाया चेहरा

राजस्थान की राजधानी जयपुर के कालवाड़ थाना इलाके में मिले महिला के अधजले शव के मामले में पुलिस ने संवेदनहीन हत्या का खुलासा किया है. इस मामले में महिला का पति ही हत्यारा निकला है. हत्याकांड का मामला पता चलने के बाद पुलिस ने आरोपी पति मनीष शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की मानें तो झगड़े के बाद मनीष ने अपनी पत्नी मुस्कान का तब तक गला घोंटा जब तक वह बेहोश नहीं हो गई. इसके बाद शव को स्कूटी पर ले जाकर ज्वलनशील पदार्थ से जलाया.

वहीं, मृतक का आधा शरीर चंपापुरा स्ट्रीट पर शनि मंदिर के पास मिला। इस मुद्दे पर आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर घटना का खुलासा किया जा सकता है. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले चंपापुरा में कालवाड स्ट्रीट पर एक महिला का जला हुआ शव मिला था. पुलिस को इसकी सूचना मिली तो झोटवाड़ा सर्किल एसीपी सुरेंद्र सिंह राणावत और कालवाड थाना अधिकारी धर्म सिंह मौके पर गए और घटना की जानकारी जुटाई. इस मामले में पुलिस अधिकारी धर्म सिंह का कहना है कि चंपापुरा में मिले शव का चेहरा जला हुआ था और पेट के निचले हिस्से को कुत्ते ने नोच डाला था.

हालांकि, थोड़े इंतजार के बाद पता चला कि जला हुआ आधा हिस्सा किसी महिला का है। इसके बाद शव को एंबुलेंस से जयपुर के कांवटिया क्लिनिक मोर्चरी ले जाया गया. मामले की जांच के लिए विभिन्न पुलिस बलों ने सीसीटीवी फुटेज, बहुउद्देश्यीय क्षेत्र आदि का उपयोग करके हत्यारे की तलाश की।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत