Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

राजस्थान में चलती बस में ड्राइवर को अचानक आया हार्ट अटैक – कंडक्टर की सूझ-बूझ ने बचाई यात्रियों की जान

राजस्थान में चलती बस में ड्राइवर को अचानक दिल का दौरा पड़ा. ये मामला चित्तौड़गढ़ का है। बस यात्रियों से भरी हुई थी, लेकिन बस चलते समय ड्राइवर को दिल का दौरा पड़ा, इसलिए वह बेहोश हो गया। जब ड्राइवर को स्थिति का एहसास हुआ, तो उसने अपनी बुद्धि का उपयोग करके तुरंत परिवहन रोक दिया। ड्राइवर को तुरंत नजदीकी चिकित्सा सुविधा में ले जाया गया, जहां उसे पैरामेडिक्स द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। हादसे के वक्त बस में 20 से ज्यादा यात्री सवार थे और अब सुरक्षित हैं।

घटना चित्तौड़गढ़ जिले के रावतभाट इलाके में हुई. प्राप्त आंकड़ों के अनुसार, बस फेज-2 के बस स्टैंड से यात्रियों को लेकर निकली थी। कंडक्टर ने बताया कि कुछ किलोमीटर गाड़ी चलाने के बाद ड्राइवर को दिल का दौरा पड़ा और उसने गाड़ी रोक दी. कंडक्टर ने बताया कि बस को घूमता देख मुझे लगा कि वह कोई लंबा कट ले रहे हैं। अनहोनी की आशंका देखते हुए उन्होंने सूझ-बूझ दिखाई।

यात्रियों की मदद से ड्राइवर को निकटतम चिकित्सा सुविधा में ले जाया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक के परिजनों ने बताया कि घर से निकलने से पहले उन्होंने नाश्ता किया था। उस वक्त उसकी तबीयत बिल्कुल ठीक थी। उसे किसी भी प्रकार का कहीं भी दर्द नहीं था।

मृतक को लगभग एक वर्ष पहले अनुबंध चालक के रूप में नौकरी मिली थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार दयाल सिंह के 2 भाई और 2 बहनें हैं। दो बहनें छोटी और भाई छोटा है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत