Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

17 साल के युवक ने घर में पी लिया कीटनाशक – इलाज के दौरान मौत, पिता गए थे खेत पर

17 साल के युवक ने घर में कीटनाशक पी कर आत्महत्या कर ली। बेहोशी की हालत में परिजन उसे उपचार के लिए कोटा एमबीएस क्लीनिक ले गए। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना खतौली थाना क्षेत्र के सिनोता गांव की है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. अभी तक उसकी आत्महत्या का कारण अज्ञात है.

युवक ललित ने फर्स्ट ईयर के बाद से पढ़ाई छोड़ रखी थी। वो गांव में ही रहता था। वह तीन बहनों का अकेला भाई था। युवक के पिता खेती का काम करते हैं. चाचा मुरारी लाल ने बताया कि पढ़ाई छोड़ने के बाद सालभर से ललित पिता के साथ खेती के काम मे हाथ बंटा रहा था।रविवार शाम पिता-पुत्र ने एक साथ खाना खाया। उस समय उसके पिता चने का खेत देखने गये थे। घर पर ललित और उसकी छोटी बहन थी। मां को आंख से कम दिखता है. ललित घर पर आराम कर रहा था.

रात करीब साढ़े नौ बजे उसे उल्टी महसूस हुई। तबीयत खराब होने पर उसे इटावा अस्पताल ले जाया गया। आधी रात के आसपास उसे कोटा रेफर किया। इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई. उसने गलती से कीटनाशक पीया या सुसाइड किया। उसने किसी भी तरह की टेंशन के बारें में परिजनों को नहीं बताया

खतौली के पुलिस अधीक्षक शिवराज सिंह ने बताया कि ललित ने अपने घर में कीटनाशक पी लिया है. परिजन उसे उपचार के लिए कोटा अस्पताल ले गए। वहाँ उसकी मौत हो गई। कारण सामने नहीं आया है। परिजनों की शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत