Search
Close this search box.

भाई की ससुराल जा रहे दो भाइयों की मौत – एक घायल, चालक मौके से फरार

भाई की ससुराल जा रहे तीन चचेरे भाई सड़क दुर्घटना में हादसे का शिकार हो गए. घटना के दौरान दो भाइयों की मौत हो गई. तीसरे भाई का अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना प्रतापगढ़ के धरियावद थाने की है. शनिवार की शाम सात बजे पंचकुड़ा कस्बे के पास सड़क के किनारे बांसी की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी। घटना के बाद चालक मौके से भाग गया।

हादसे के बाद राहगीरों ने तीनों को गंभीर हालत में धरियावद अस्पताल पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर उन्हे स्थानीय प्रतापगढ़ अस्पताल रेफर कर दिया गया। इनमें वे दोनों भाई भी शामिल हैं जिनकी मौत हो गई। धरियावद पुलिस अधिकारी पेशावर खान ने बताया कि धरियावद के बड़गांव में रहने वाले मोहन (24) पुत्र खाटू मीना, सुनील (20) पुत्र सूखा मीना और पप्पू (17) पुत्र राखमण मीना तीनों बाइक पर सवार होकर मोहन की ससुराल आरामपुरा अपने रिश्तेदारों से मिलने जा रहे थे।

उसी समय रात 7 बजे बांसी से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी। हादसे के बाद राहगीरों ने तीनों को धरियावद अस्पताल पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर उन्हें स्थानीय अस्पताल में रेफर कर दिया गया। जिसमें रात में पप्पू की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल मोहन की सोमवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई। उपचार केंद्र में सुनील का इलाज चल रहा है.

घटना की जानकारी मिलने पर धरियावद पुलिस सुबह स्थानीय अस्पताल पहुंची और परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर जांच के बाद दूसरा शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस पेशावर खान ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है. इसकी जांच की जा रही है. परिजनों की रिपोर्ट पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत