Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बीकानेर में एक युवक ने महिला की गला काटकर की हत्या – 10 किलोमीटर दूर मिला शव

बीकानेर में एक युवक ने एक महिला की गला रेतकर हत्या कर दी. महिला का शव उसके घर से 10 किलोमीटर दूर मिला. पुलिस ने जांच की तो एक युवक पर शक हुआ और उसे गिरफ्तार कर लिया. मामला शहर के बीछवाल थाना इलाके के श्रीगंगानगर स्ट्रीट का है. थाना क्षेत्र के आरपीसी एरिया के बाहरी गेट से 500 मीटर दूर राजेश पुरोहित की पत्नी लक्ष्मी पुरोहित (35) का शव मिला। महिला सोमवार शाम से लापता थी और पुलिस ने रात 1 बजे उसका शव बरामद किया.

वह मंदिर जाने की बात कहकर घर से निकली थी। पुलिस ने बताया कि लक्ष्मी पुरोहित संभवत: मॉडर्न सिटी थाना क्षेत्र की रहने वाली है. वह एक ब्यूटी सैलून चलाती है और उसका पति एक सरकारी अधिकारी है। उनके पति राजेश पुरोहित ने बताया कि लक्ष्मी सोमवार शाम करीब 6 बजे अपने परिवार से मंदिर जाने की बात कहकर निकली थीं.

रात करीब 10 बजे तक जब वह नहीं आयी तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू कर दी। इसके बाद परिजन थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई. इसी बीच रात 1 बजे बीछवाल पुलिस को शव मिलने की सूचना मिली, जिसके बाद मंगलवार सुबह लक्ष्मी के परिवार को पहचान के लिए बुलाया गया. उसके साथी राजेश को पीबीएम क्लिनिक में बुलाया गया, जहां उसका शारीरिक परीक्षण किया जा रहा था.

इसके बाद राजेश ने मुक्ता प्रसाद नगर में रहने वाले समीर नाम के युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया और दावा किया कि वह उसकी पत्नी को काफी समय से परेशान कर रहा था. इससे लक्ष्मी बहुत नाराज होती थी. एएसपी दीपक कुमार ने बताया कि दंपती की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में पता चला कि समीर ने महिला का गला काट दिया और उसके शव को आरसी के कुछ अन्य इलाकों में फेंक दिया।

घटना के बाद एएसपी की ओर से कमांडर सदर शालिनी की सूचना पर एफएसएल और कुत्ते भी वहां आ गये. किसी भी स्थिति में, घटनास्थल पर कोई हथियार नहीं मिला। बताया जा रहा है कि आरोपी को पुलिस ने घायल अवस्था में गिरफ्तार किया है। पुलिस कारण और पीड़ित समूह पर डेटा इकट्ठा कर रही है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत