Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

अजमेर की गंज थाना पुलिस ने युवती से दुष्कर्म के मामले में आरोपी को किया गिरफ्तार – मां को टिफिन देने जा रही युवती के साथ खंडहर में हुआ था दुष्कर्म

अजमेर की गंज पुलिस ने गुरुवार को युवती से दुष्कर्म करने वाले एक भगोड़े आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ पहले भी छह मामले दर्ज हैं। पुलिस इस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है.

गंज थाना अधिकारी भीखाराम काला ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता ने 14 दिसंबर 2023 को मामला दर्ज कराया था। मामले में मुकदमा दर्ज कर टीम का गठन किया गया और कार्रवाई के निर्देश दिए गए। टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी जानी सिंह (31) पुत्र रतन सिंह निवासी हाथीखेड़ा को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ पहले भी छह मामले दर्ज हैं। मामले में पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है.

पीड़ित ने 14 दिसंबर को शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़ित ने शिकायत में कहा कि 18 नवंबर 2023 को वह अपनी मां को टिफिन देने के लिए पैदल ही घर से निकली थी। इसी दौरान हाथीखेडा स्टेशन के पास जानी नाम का युवक आता है और उसे खंडहर में ले जाकर उसके साथ दुराचार करता है। इसके बाद उसने उसकी अश्लील फोटो क्लिक कर वायरल करने की धमकी दी।

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि 12 दिसंबर 2023 को आरोपी ने उसकी मां के फोन पर अश्लील फोटो भेज दी. इसके बाद उसने अपने परिवार को घटना के बारे में बताया, जिसके बाद गंज पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया. इसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है और गुरुवार को पुलिस को सफलता मिली और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत