Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर के पब्लिक वॉश रूम में स्टूडेंट से लूट की वारदात – बदमाशों ने पीछे से क्लोरोफॉर्म सुंघाकर किया बेहोश; मोबाइल-पर्स ले गए

जयपुर में पब्लिक वॉश रूम में एक स्टूडेंट से लूट का मामला सामने आया है. बदमाशों ने उसे पीछे से पकड़ लिया और क्लोरोफॉर्म सुंघाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद वे फोन और पैसे चुराकर भाग गए। विद्यापुरी पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है और घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

जांच अधिकारी एसआई वंदना ने बताया कि लूट की वारदात बहरोड़ (अलवर) निवासी अनुपाल यादव (24) के साथ हुई। वह नकुल वे, ज्योति नगर में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है। रविवार शाम करीब 11 बजे वह आधिकारिक पर्यटन क्षेत्र के पास एक खुले शौचालय में गया। जैसे ही वह शौच के लिए जा रहा था तभी पीछे से 2-3 बदमाशों ने उसका गला पकड़ लिया और एक बदमाश ने उसे क्लोरोफॉर्म सुंघा दिया।

क्लोरोफॉर्म सूंघने के बाद वह बेहोश होकर वॉश रूम में गिर गया। इसके बाद बदमाश स्टूडेंट का काफी सारा सामान और जेब में रखा मोबाइल लेकर चंपत हो गया। करीब एक घंटे बाद होश आने पर वह विधायकपुरी थाने पहुंचा और शिकायत दी। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उसकी जेब में करीब एक हजार रुपये थे. पुलिस ने शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत