Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पेट्रोल पंप पर चोरी की वारदात का खुलासा – पांच आरोपी गिरफ्तार, कर्मचारी ने बनाई थी योजना

राजधानी जयपुर की चौमूं पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है. पुलिस ने 20 दिसंबर को पेट्रोल पंप से हुई चोरी का खुलासा कर पांच संदिग्धों को गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त बाइक और 90 हजार रुपये बरामद करने में कामयाब रही. कानाराम योगी, बलवीर मीना, भीमसिंह लोकेश मीना और राकेश मीना को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस अधिकारी प्रदीप शर्मा ने बताया कि आरोपी कानाराम योगी कहने को तो पेट्रोल पंप पर काम करता था. जिसने चोरी की योजना बनाई और 20 दिसंबर को खुद पेट्रोल पंप से छुट्टी लेकर अपने साथियों के साथ यह कुकर्म किया. रात करीब 2 बजे उसने पेट्रोल पंप की केबिन में रखें गले को उठाकर ले गए और मोरिजा पुलिया के पास गले को फेंक दिया और गले में रखे 1 लाख 90 हजार रुपए का बंटवारा कर लिया.

इस बीच, पेट्रोल पंप संचालक ने पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए शहर में जारी सीसीटीवी फुटेज की जांच की है। विशेषज्ञों की मदद से पुलिस ने पांचवें आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है। इसके अलावा, पुलिस गिरफ्तार और आरोपित लोगों के आपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाले में जुटी हुई है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत