Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में कॉलेज छात्रा से ई-रिक्शा ड्राइवर ने की छेड़छाड़ – विरोध करने पर धमकी देकर भागा

जयपुर में एक ई-रिक्शा चालक द्वारा कॉलेज छात्रा से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. कथित तौर पर एक ई-रिक्शा चालक ने बीच सड़क पर एक छात्रा का पीछा कर उसके साथ दुर्व्यवहार किया. विरोध करने पर धमकी देकर भाग निकला। कॉलेज छात्रा ने प्रताप नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. मामले की जांच हेड कांस्टेबल बलदेव मीना कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि उदयपुर निवासी 20 वर्षीय महिला ने शिकायत दर्ज कराई है। वह प्रताप नगर में यंग गर्ल्स पीजी कॉलेज में पढ़ाई कर रही है। 20 दिसंबर को शाम करीब 5 बजे बस ने उसे कुंभा मार्ग पर छोड़ दिया। पीजी के लिए पैदल जाते समय ई-रिक्शा पास आकर रुका। इलेक्ट्रिक रिक्शा चालक ने कहा, “क्या आप मेरे साथ चलेंगे?” जब उन्होंने इस बात से इनकार किया तो उन्होंने कहा, “अगर तुम मेरे साथ नहीं आओगे तो किसके साथ आओगे?

ऐसा बोलकर चालक छेड़छाड़ कर पीछा करता रहा। ई-रिक्शा के नंबर नोट करते समय बोला- ये बात किसी को बताना मत। अगले दिन दोबारा कॉलेज से लौटते समय ई-रिक्शा लेकर आरोपी ड्राइवर आया। उसने ई-रिक्शा की नंबर प्लेट हटा रखी थी और खुद के चेहरे को छिपाने के लिए मुंह पर कपड़ा बांध रखा था।

27 दिसंबर को कॉलेज से लौटते समय आरोपी ई-रिक्शा चालक ने उसका सड़क पर पीछा किया। उसे बीच सड़क पर ले गए और उसके साथ छेड़छाड़ की। विरोध कर शोर मचाने पर अच्छा नहीं होने की धमकी देकर ई-रिक्शा लेकर भाग गया। भागते समय पीड़िता ने ई-रिक्शा चालक के खिलाफ प्रताप नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत