Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

संदिग्ध हालात में हुई युवक की मौत के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, रात को शराब के नशे में हुआ था झगड़ा

खड़े गणेश जी मंदिर परिसर में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में पुलिस ने दो जनों को गिरफ्तार किया है। कनवास थाना क्षेत्र निवासी बंशी उर्फ चड़ा व बृजमोहन बैरवा को गिरफ्तार किया है।

दोनों 28 दिसंबर की रात को शराब के नशे में मृतक कल्लू से झगड़े थे। तभी उसने उस पर लाठी से हमला कर दिया. उसे कोहनियों और मुक्कों से मारा. अगले दिन कल्लू मंदिर के शौचालय में मिला। कल्लू के शरीर पर चोट के निशान थे. इसमें पुलिस ने हत्या की धारा के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आरकेपुरम पुलिस सीआई बाबूलाल रेगर ने बताया कि कल्लू एमपी का रहने वाला था। कोटा में भीख मांगकर गुजारा करता था। 28 दिसंबर को शराब पीकर झगड़ा हुआ तो आरोपियों ने कल्लू की पिटाई कर दी। कल्लू की मौत पेट फटने से हुई है. इस पर चोट के निशान थे. पोस्टमॉर्टम के आधार पर हत्या की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया और अपराधी की तलाश शुरू की गई।

दोनों आरोपियों को भीलवाड़ा में गिरफ्तार किया गया. सिटी एसपी ने दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पांच-पांच हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. फिलहाल आरोपियों से पूछताछ जारी है।

 

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत