Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

राजधानी जयपुर की पुलिस ने अवैध शराब के बड़े नेटवर्क का किया भंडाफोड़ – ऑन डिमांड घर पर शराब की सप्लाई

राजधानी जयपुर की जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने एक बड़े गिरोह का भंडाफोड़ किया है, जिसमें घर पर गलत तरीके से ऑन डिमांड शराब उपलब्ध कराना भी शामिल है. पुलिस ने समूह के एक बदमाश को पकड़ लिया है। पकड़े गए आरोपी का नाम भवानी सिंह है. भवानी सिंह सीकर के रहने वाला है. आरोपित भवानी सिंह बाइक पर सवार होकर घर-घर तक शराब उपलब्ध करा रहा था।

पुलिस ने आरोपित को बाइक के साथ पकड़ लिया है। आरोपी के पास से दो ट्रैवल बैग भी बरामद किए गए हैं। दोषी भवानी से जिरह के दौरान यह बात सामने आई है कि वह भानु शेखावत नाम के शराब माफिया के लिए शराब मुहैया कराता है. भानु शेखावत का खेल पूरी रात भर चलता है। ये ग्रुप शराब माफियाओं से मोबाइल पर जानकारी लेकर इलाके के घर-घर तक शराब की सप्लाई करते हैं।

शराब माफिया बड़े ही प्रभावी ढंग से डिलीवरी का स्थान और शराब ले जाने वाले व्यक्ति का नाम और मोबाइल नंबर डिलीवरी मैन को सौंप देते हैं और उसके बाद शराब उपलब्ध करवा देते हैं। पूछताछ में पता चला है कि जयपुर शहर में इस रैकेट में भानु प्रताप शेखावत के दो दर्जन से ज्यादा लोग शामिल हैं.

पुलिस ने आरोपियों के पास से दो मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं, जिसमें परिवहन क्षेत्र और अन्य माफिया के बारे में जानकारी पुलिस ने बरामद की है। आरोपियों की जांच के बाद पुलिस अब भानु शेखावत नाम के शराब माफिया की तलाश कर रही है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत