Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

युवक को चार युवकों की ओर से लूटने का प्रयास, युवकों ने पुलिस थाने पहुंचकर जताया विरोध

आधी रात को गांव से काम कर अपने गांव लौट रहे राहगीरों से लूटपाट की घटना थम नहीं रही है। बुधवार शाम को भी 26 पीएस पुलिया और पीएस नहर के पास चार युवकों ने एक युवक को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। गनीमत रही कि उसका साथी पीछे से आ गया और युवक बच गया। घायल विनोद पुत्र शंकरलाल निवासी 82 आरबी ने बताया कि वह बुधवार रात 9 बजे दुकान से काम करके लौट रहा था।

अचानक हाथ में हॉकी लिए चार युवक उनकी कार के सामने आ गए और उन्हें रोक लिया। ऐसा करते हुए चारों ने उसका फोन छीन लिया और मारपीट शुरू कर दी। इसी बीच उसका साथी पीछे से आ गया और वे भाग गये. रात की घटना के बारे में उसने खुद पुलिस को बताया तो महावीर बिश्नोई थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पुलिस को मौके पर भेजा और सुबह होते होते एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया. गिरफ्तार युवक से पूछताछ के आधार पर अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है.

पीएस नहर के पास पीएस क्षेत्र के सामने वाली सड़क पर पहले भी घटनाएं हो चुकी हैं। दूसरी ओर, क्षेत्र में काम करने वाले युवाओं ने घटना के बारे में गुरुवार सुबह पुलिस स्टेशन को सूचना दी और दैनिक गतिविधियों के लिए अपनी चुनौतियों के बारे में बताया। उन्होंने थानाधिकारी को बताया कि लगातार वारदातें हो रही लेकिन आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है। उन्होंने बताया कि लूटपाट की ये हरकतें किसी भी समय जान-माल को नुकसान पहुंचा सकती हैं। महावीर बिश्नोई थाना पुलिस ने नाकाबंदी कर दी और जल्द ही घटना का खुलासा करने का वादा किया। इस दौरान सुनील नायक, जगदीश दल, राजाकुमार, कुलदीप प्रजापत, विनोद कुमार, साहबराम, राजू व सुनील सहित कई लोग मौजूद थे।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत