Search
Close this search box.

लुटेरी दुल्हन – शादी के बाद दुल्हन सोने-चांदी के जेवरात लेकर गायब, 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

धम्बोला थाना इलाके में लुटेरी दुल्हन का मामला सामने आया है. शादी के बाद दुल्हन सोने-चांदी के जवाहरात लेकर ससुराल से गायब हो गई। साथ ही दुल्हन को बुलाकर ले जाने पर धमकी भी दे रहे हैं। मामले में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

धम्बोला थाना क्षेत्र के बोड़ामाली कस्बे में रहने वाले जीतू पुत्र शंकर डामोर ने मामला दर्ज कराया है। जीतू मीना ने बताया कि वह गुजरात और महाराष्ट्र में मजदूरी कर गुजारा करते है। उनके बुजुर्ग अभिभावक घर पर ही रहते हैं। हरजी मीना निवासी रास्ता उनका मामा लगता है। चाचा हरजी प्रतिदिन घर आते थे और उसके माता-पिता से उसकी शादी के बारे में बात करते थे। इसके लिए वे दुल्हन देखने के बारे में भी बातचीत करते थे। हरजी ने अपने जीजा सारोली के मीना निवासी शंकर अहारी की लड़की से शादी की बात की। दोनों के बीच रिश्ता तय हो गया और मई-जून 2023 में शादी के लिए चुना गया।

हरजी मीना ने शादी के लिए आभूषण बनाकर देने की बात कही। शादी के लिए 25 ग्राम सोने की एक्सेसरी, 1 किलो वजनी चांदी का ब्रेसलेट और 250 ग्राम वजनी पेट की चेन बनवाई गई थी. इसके बाद दोनों परिवारों ने मिलकर शादी रचाई। शादी में करीब 2 लाख रुपए का खर्च आया। शादी के कुछ ही समय बाद उसकी पत्नी अपने जीजा द्वारा दिए गए सोने-चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर गई। दुल्हन दिवाली पर नहीं आई। कई बार उसे लेने गया, लेकिन पत्नी को नहीं भेजा। दोषी ने शादी के नाम पर गहने छीन लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत