Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

घर के बाहर जुआ खेलने से मना करने पर दो पक्षों में झगड़ा – मारपीट में 4 महिलाओं सहित 7 लोग घायल हो गए

सैंपऊ थाना क्षेत्र के सहरौली कस्बे में शनिवार रात घर के बाहर जुआ खेलने से मना करने पर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। मारपीट के बीच दोनों पक्षों के लोग लाठी-डंडे से लैस होकर आमने-सामने आ गए और मारपीट करने लगे। मारपीट में चार महिलाओं समेत सात लोग घायल हो गए। सभी घायलों को सैंपऊ सरकारी उपचार केंद्र में भर्ती कराया गया है। जिसमें से दो भाइयों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें क्षेत्रीय उपचार केंद्र में रेफर कर दिया गया है।

थाना क्षेत्र के सहरोली कस्बे में परीक्षित कुशवाह और बच्चू कुशवाह के घर के सामने जुआ खेलने को लेकर विवाद हो गया था। परीक्षित कुशवाह ने बताया कि उनके घर के सामने कुछ लोग जुआ खेल रहे थे। इसको लेकर उन्होंने मना किया तो बच्चू कुशवाहा के पक्ष से लोग लाठी-डंडे से लैस होकर आ गये। दोनों तरफ से मारपीट शुरू होने के बाद दोनों तरफ से लोग लाठी-डंडे से लैस होकर आमने-सामने आ गये. दोनों पक्षों के बीच हुए हास्यास्पद संघर्ष में राजपति की पत्नी बच्चू सिंह कुशवाह, बच्चू कुशवाह का बेटा चोनखरिया, पूजा की बेटी परीक्षित, सुमन की बेटी कुमारसेन, सोमोती की पत्नी परीक्षत, परीक्षत का बेटा लज्जाराम और केहरी का बेटा बच्चू कुशवाह को चोट आई।

दोनों पक्षों के घायल लोगों को सैंपऊ सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसमें से दो भाइयों की हालत गंभीर होने के कारण विशेषज्ञों ने उन्हें क्षेत्रीय क्लिनिक में रेफर कर दिया है। हेड कांस्टेबल गोपाल सिकरवार ने बताया कि बहस के बीच दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. दोनों पक्षों की चार महिलाओं सहित सात लोगों को चोट आई है। घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों पक्षों ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। घायल लोगों का मेडिकल कराया जाएगा।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत