Search
Close this search box.

लोकसभा चुनाव में रंधावा ने विधायकों को चुनाव लड़ाने के सवाल पर कहा – जो जिताऊ होगा और पार्टी का सच्चा सिपाही होगा, उसे टिकट देंगे

लोकसभा चुनाव की तैयारियों को देखने जयपुर आ रहे रंधावा ने मीडिया से बातचीत के दौरान लोकसभा चुनाव के लिए टिकट के संबोधन पर कहा कि जो भी जीतेगा हम उसे टिकट देंगे और यह बहुत अच्छा होगा। विशेषकर युवाओं को आगे रखा जाएगा।

इसके साथ ही विधायकों को चुनाव लड़ने को लेकर रंधावा ने कहा कि अगर बीजेपी विधायकों को चुनाव लड़ने के लिए मजबूर कर सकती है तो कांग्रेस विधायकों को प्रतिनिधियों के चुनाव लड़ने के लिए मजबूर क्यों नहीं कर सकती।

राम मंदिर जाने के सवाल पर रंधावा ने कहा कि राम सबके है, मंदिर पूरा बनने के बाद हम राम नवमी पर अयोध्या जाएंगे. रंधावा ने कहा कि धर्म के तहत विधायी मुद्दे होने चाहिए लेकिन धर्म को सामने रखकर कानूनी मुद्दे नहीं होने चाहिए, मैं पूछना चाहता हूं क्या राम इनके हैं? गुरु ग्रंथ साहिब में राम 5000 बार लिखा है और 16 बार गुरु ग्रंथ साहब लिखा है. ऐसे में क्या यह हमें सिखाएंगे?

करणपुर विधानसभा सीट पर भाजपा की हार पर तंज कसते हुए रंधावा ने कहा कि सरकार बनने के 15 दिन बाद ही एक ऐसा मंत्री सुरेंद्र पाल टीटी जो अग्नि वीर बन गया है, जो बिना पेंशन और बंदूक के ही वापस आ गया और ना लड़ाई लड़ सका? लड़ाई में गया तो इतनी बुरी तरह हार कर आया. इससे राजस्थान ने अपना कैरेक्टर दिखाया है कि वह ऐसे फैसले पसंद नहीं करती.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत