Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सीएम भजनलाल को मिली जान से मारने की धमकी – जयपुर सेंट्रल जेल से आया फोन

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को जान से मारने की धमकी मिली है. पुलिस ने तेजी से जांच शुरू की, जहां आरोपी के इलाके का पता लगाया गया. जिले से प्राप्त आंकड़ों के अनुसार सीएम भजनलाल शर्मा को जयपुर सेंट्रल जेल से धमकी मिली है. जांच से पता चला कि जिस अपराधी ने यह धमकी दी है वह POCSO अधिनियम के तहत केंद्रीय जेल में सजा काट रहा है। वहीं अब कैदी पर आरोप लगने के बाद बड़ा सवाल यह है कि जेल के अंदर से मोबाइल का खेल थम नहीं रहा है. जबकि जेल प्रशासन लगातार सर्च ऑपरेशन चलाने का दावा कर रहा है.

दरअसल, बुधवार को बैठक में जैसे ही मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा को जान से मारने की धमकी मिली, प्रशासन में हड़कंप मच गया. आंकड़ों के आधार पर पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर सीएम भजनलाल को जान से मारने की धमकी दी गई है। इसके बाद जब पुलिस ने कॉल वाले इलाके की जांच की तो पता चला कि कॉल सेंट्रल जेल से किसी कैदी ने की थी.

जांच में पुलिस ने बताया कि जयपुर सेंट्रल जेल में POCSO के तहत सजा काट रहे एक कैदी ने कंट्रोल रूम में फोन कर सीएम भजनलाल शर्मा को जान से मारने की धमकी दी थी.आपको बता दें कि जयपुर सेंट्रल जेल सुरक्षा के लिहाज से सख्त मानी जाती है. कहा जाता है कि यहां परिंदा भी पर नहीं मार सकता। लेकिन जब फोन पर कैदी के बारे में बात आई तो सुरक्षा और व्यवस्था दोनों को लेकर कई सवाल पूछे गए.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत