Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

अजमेर में कंपटीशन एग्जाम की तैयारी कर रही युवती से रेप – सहेली के भाई ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म

अजमेर में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही युवती से रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। पीड़िता ने बताया कि उसकी सहेली के भाई ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ रेप किया और अश्लील फोटो व वीडियो बना ली. बाद में उसे जान से मारने और वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दी. पीड़िता की शिकायत के बाद सिविल लाइन पुलिस स्टेशन ने जांच शुरू की।

झुंझुनू जिले की रहने वाली पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह अजमेर में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात उसकी सहेली के भाई से हुई. इसके बाद सहेली के भाई ने उन्हें इंस्टाग्राम पर रिक्वेस्ट भेजी, जिसे उन्होंने एक्सेप्ट कर लिया. फिर दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह अपनी सहेली के जन्मदिन पर उसके घर गयी थी. इसी बीच सहेली के भाई ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई, जिसके बाद वह बेहसुद हो गई। इस दौरान आरोप है कि सहेली के भाई ने उसके साथ छेड़छाड़ की और उसकी फोटो के साथ न्यूड रिकॉर्ड बनाया. पीड़िता ने बताया कि जब उसने अपनी सहेली की मां को आपबीती बताई तो उसकी मां उसके सामने हाथ पैर जोड़कर माफी मांगने लग गई।

पीड़िता ने बताया कि जब उसने इससे इनकार कर दिया और थाने में रिपोर्ट करने की बात कही तो उसे जान से मारने की धमकियों और उसके अश्लील वीडियो को वायरल करने की भी धमकियां दी. इसके बाद उसने थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराइ. पुलिस ने रेप सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत