Search
Close this search box.

उदयपुर में महिला की लाश कुएं में तैरती हुई मिली – लाश देख इलाके में दहशत

राजस्थान के उदयपुर जिले में एक 30 वर्षीय महिला का शव असामान्य परिस्थितियों में उसके घर से कुछ मीटर दूर एक कुएं में तैरता हुआ मिला। दरअसल, गुरुवार की सुबह महिला अपनी पांच महीने की बच्ची के साथ घर से निकली थी. महिला का शव कुएं में मिला. मृत महिला को कुएं से बाहर निकाला गया. हालांकि, उनकी बच्ची नहीं मिली है. बच्ची की तलाश जारी रही.

घटना बड़गांव थाना क्षेत्र के लोयारा गांव की है. जानकारी के मुताबिक, गुरुवार की शाम एक स्थानीय निवासी को कुएं में महिला का शव मिला. महिला की पहचान निर्मला गमेती के रूप में हुई है. जब उस आदमी ने कुएं में शव देखा तो चिल्लाने लगा, जिसके बाद गांव के बाकी लोग कुएं के पास जमा हो गए. वहां मौजूद लोगों में से एक ने पुलिस को बताया.

घटना पर टिप्पणी करते हुए, बड़गांव पुलिस हाउस अधिकारी पूरन सिंह ने कहा, “हमें फोन कॉल के माध्यम से घटना के बारे में जानकारी मिली, जिसके बाद मेरे नेतृत्व में एक टीम मौके पर आई। उसके तुरंत बाद, ग्रेसियस डिफेंस डिवीजन को मदद के लिए बुलाया गया। समूह घटनास्थल पर पहुंचा और तलाशी अभियान शुरू किया। महिला का शव ढूंढने में समूह को आधा घंटा लग गया, जबकि लड़की की तलाश की जा रही थी। हालांकि, शख्स के रिश्तेदारों की ओर से कोई खबर नहीं आई है. हालांकि, यह पता नहीं चल पाया है कि यह आत्महत्या थी या कोई हादसा। इसके अलावा वहां कोई सुसाइड नोट नहीं मिला.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि शुरुआती जांच के दौरान पीड़ित महिला के परिजनों ने ऐसे किसी भी कारण से इनकार किया है जिसके चलते वह अपनी जान दे सकती है। मृतक के रिश्तेदारों ने यह भी कहा कि उसका अपने पति और ससुराल वालों के साथ खुशहाल रिश्ता था। पुलिस लड़की की तलाश कर रही है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत