Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

15 वर्षीय नाबालिग छात्रा का किडनैप कर रेप – किडनैप, रेप और पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज

सवाई माधोपुर के मलारना डूंगर थाने में 10वीं कक्षा की 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा का किडनैप कर रेप करने का मामला दर्ज हुआ है. पीड़िता अपने चचेरे भाई के साथ स्कूल गयी थी। इसी बीच स्कूल में चर्चित 12वीं कक्षा के एक छात्र ने अपने एक साथी के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा का किडनैप कर लिया। इसके बाद उसे सुनसान जगह ले जाकर आरोपी ने पीड़िता का रेप किया. घटना के बाद नाबालिग ने अपनी बात अपने चाचा को बताई, जिसके बाद नाबालिग के चाचा ने मलारना डूंगर पुलिस में दोनों आरोपियों के खिलाफ किडनैप और रेप का मामला दर्ज करवाया।

पुलिस अधीक्षक लाखन सिंह खटाणा ने बताया कि 15 वर्षीय नाबालिग के चाचा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसमें नाबालिग के चाचा ने बताया कि उनकी नाबालिग भतीजी 18 जनवरी को सुबह 8 बजे के करीब स्कूल पढ़ने गई थी. तभी भतीजी के स्कूल के एक साथी छात्र ने अपने मामा के साथ मिलकर उसका किडनैप कर लिया। संदिग्ध नाबालिग को एक सुनसान इलाके में ले गया और उसके साथ रेप किया। इसके बाद नाबालिग भतीजी शाम अपने घर पहुंची और अपने चाचा को आपबीती बताई।

घटना के बाद शुक्रवार सुबह बच्ची के चाचा मलारना डूंगर थाने आए। जब वह यहां पहुंचे तो नाबालिग के चाचा ने दोनों अपराधियों के नामों के रजिस्टर में उनका नाम दर्ज किया। रेप की वारदात को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी भी उसी स्कूल में पढ़ने वाला नाबालिक छात्र है।

इधर, पुलिस ने इस पूरे मामले में तत्परता दिखाई और गिरफ्तारी, मारपीट और POCSO आदेश समेत कई धाराओं में मामला दर्ज किया. मामला दर्ज होने के बाद हमले के लिए जिम्मेदार नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया गया. घटना में शामिल बच्चे के मामा का पता लगाने के लिए जांच की गई। पुलिस कमिश्नर खटाना ने बताया कि नाबालिग के मेडिकल के बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत