Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पाली में किसान की खेत में काम करते समय संदिग्ध हालत में मौत – परिजनों ने हत्या का शक जताते हुए जांच की मांग की

पाली में एक किसान अपने खेत में काम करते समय बीमार पड़ गया. परिजन उसे इलाज के लिए बांगड़ हीलिंग सेंटर ले गए, जहां जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया। परिवार ने कहा कि किसान की हत्या की गई है और शव परीक्षण की मांग की। आखिरकार बातचीत के बाद परिजन पोस्टमार्टम के लिए राजी हो गए।

जानकारी के अनुसार खारड़ी निवासी शैतान सिंह (42) पुत्र जेठूसिंह रावणा राजपूत मंगलवार शाम को सोजत स्ट्रीट थाने के पास खारड़ा क्षेत्र में बेहोशी की हालत में मिला। परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया। बुधवार सुबह मृतक के परिजन और समाज के लोग बांगड़ अस्पताल अंत्येष्टि गृह के बाहर एकत्र हुए।

मृतक के भाई गणपत सिंह ने बताया कि खेत मालिक जसाराम से मिली जानकारी के अनुसार उसका छोटा भाई शैतान सिंह पुत्र जेठूसिंह रावणा राजपूत अचेत हालत में मिला। और उसका मोबाइल कीचड़ में पड़ा था। उन्होंने बताया कि मृतक गणपत सिंह पिछले डेढ़ साल से खेत मालिक जसाराम के पास काम कर रहा था. मैदान पर संदिग्ध परिस्थितियों में उनकी मृत्यु हो गई। उन्होंने कहा कि खेत के मालिक ने घटना के 3 से 4 घंटे बाद उन्हें बताया.

दुर्घटना की स्थिति में खेत के मालिक को उसे तुरंत अस्पताल ले जाना चाहिए था, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया और बेहोश शैतान सिंह को खेत से उस जगह ले जाने में मदद नहीं की, फिर पुलिस ने समझाइश की और दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया. तब जाकर मृतक के परिजन पोस्टमार्टम के लिए राजी हुए।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत