Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

ज्वेलर की दुकान से चोरों ने 8 लाख रुपए के कीमती आभूषण पार किये, विधायक बोले- जल्द पकड़े जाएंगे

आहोर के हरजी गांव में मंगलवार शाम बदमाश एक आभूषण की दुकान से 8 लाख रुपए के कीमती आभूषण चुरा ले गए। सोमवार शाम को व्यापारी दुकान से काम करके घर लौट आया था। इसके बाद जालसाजों ने आधी रात में घटना को अंजाम दिया.

दुकान के मालिक कानाराम, निवासी चवरछा, नाम (सुरेश) पुत्र चोलाराम जाति मेघवाल ने बताया कि मेरी हरजी में ही लक्ष्मी जेम्स नाम से सोने चांदी की दुकान है। मंगलवार की शाम करीब 2 बजकर 21 मिनट पर शहर के चौकीदार ने मुझे फोन कर बताया कि मेरी दुकान के सामने कुछ लोग खड़े हैं. इसके बाद जैसे ही गार्ड ने सिटी बताई तो, अपराधी वहां से भाग गये. इसके बाद पता चला कि दुकान में रखी 7 किलो चांदी और 65 ग्राम सोना गायब है. लेकिन सुरक्षा ताला नहीं टूटा होने के कारण चोर गहने नहीं ले जा सके।

इस बारे में बात करते हुए विधायक छगन सिंह राजपुरोहित ने कहा, ”मुझे सुबह 5 बजे किसी सुरेश नाम के शख्स का फोन आया. किसी ने लगभग उसकी दुकान पर डकैती की सूचना दी। उसके बाद मैंने सीआई में प्रतिनिधि को बुलाया और उससे बात की। उन्होंने वादा किया कि जल्द से जल्द जालसाजों की पूरी पहचान कर मामले का पर्दाफाश किया जाएगा. आहोर में पहले भी कई चोरियां हो चुकी हैं, पुलिस जल्द ही उनका पता लगा लेगी. आहोर थाने के सीआई चंपालाल ने बताया, ”आहोर के हरजी गांव में ज्वेलरी की दुकान पर डकैती हुई. जल्दी चोरों को गिरफ्तार किया जाएगा।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत