Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मथुरा से दर्शन कर लौटते समय कार नहर की दीवार से टकराई – परिवार के दो लोगों की मौत, दो गंभीर घायल

मथुरा दर्शन कर गुजरात लौटते समय एक परिवार की कार नहर की दीवार से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में गाड़ी में सवार दो लोगों की तत्काल मौत हो गई. वृद्ध महिला समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों का ब्यावर के अमृतकौर हीलिंग सेंटर में इलाज चल रहा है. हादसा गुरुवार दोपहर करीब 2:15 बजे ब्यावर के बार रायपुर टोल प्लाजा पर हुआ।

जानकारी के मुताबिक, गुजरात के आनंद निवासी नयनेश सोनी (45) अपने परिवार के साथ हुंडई जीजे23 सीए6144 से मथुरा दर्शन कर अपने घर गुजरात लौट रहे थे। गुरुवार शाम को, उनकी कार नहर की दीवार से टकरा गई, जिससे दुर्घटना हो गई। हादसे में कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। आनंद गुजरात निवासी ड्राइवर जयकुस्ना मनीष (25) और प्रिया सोनी (40) की तुरंत मौत हो गई। जबकि 65 वर्षीय भानू बेन और 45 वर्षीय नयनेश सोनी गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार पुलिस और 108 बचाव वाहन के कर्मचारी गोविंद चंदेल मौके पर पहुंचे। एम्बुलेंस चालक दल दोनों घायलों को पास के सरकारी अस्पताल में ले गया। जहां उनका प्राथमिक उपचार के बाद जिला मुख्यालय ब्यावर के अमृतकौर चिकित्सालय में रेफर कर दिया। दोनों का इलाज अमृतकौर अस्पताल में चल रहा है.

पुलिस अधीक्षक धर्मेन्द्र सिंह सीरवी ने दोनों शवों को क्लीनिक मोर्चरी में रखवाया और उनके परिजनों को सूचना दी। गुजरात से मृतकों के परिजनों के आने के बाद शवों का पोस्टमॉर्टम कर उनको सुपुर्द किया जाएगा. इधर, हादसे के बाद कुछ देर के लिए सड़क बाधित रही। थानाप्रभारी सीरवी ने क्षतिग्रस्त कार को क्रेन से हटवाकर सड़क के किनारे रखवाया.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत