Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

हत्या के मामले में वांछित आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार – हत्या कर कुएं में फेंक दिया था शव

उदयपुर स्थित ऑर्गेना थाना पुलिस ने हत्याकांड के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. थानाधिकारी उत्तम सिंह ने बताया कि रणजीत पता लखमा कपाया निवासी भवरिया ओगणा को गिरफ्तार किया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रार्थी मंगलाराम के पिता कालीगर ओगणा निवासी रूपाराम भगोरा ने थाने में शिकायत दी थी.

रिपोर्ट में कहा गया है कि मेरे पिता श्री रूपा चीना भगोरा 2 दिसंबर 2023 की शाम को खेत पर थे, उसी वक्त रास्ते चलते सुंदरलाल और रणजीत पता लखमा कपाया खेत में शराब लेकर आए और मेरे पिताजी के पास बैठकर शराब पी। आधा घंटे दोनों आरोपी मेरे पिताजी को लेकर पैदल ओड़ा की ओर निकले। मेरा भाई नरेश ओगणा से मजदूरी करके घर लौट रहा था। तभी उसने खेड़ा के पास पिताजी को आरोपी सुंदर व रणजीत के साथ देखा था। उस रात पिताजी घर वापस नहीं आए। हमने उनकी तलाश की लेकिन वे नहीं मिले।

मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी. पुलिस की जांच में पता चला कि ओडा के पास एक कुएं में एक मानव शव पड़ा हुआ है. जब शव निकाला गया तो वह मेरे पिता थे. उनके शव को पत्थरों से बांधकर कुएं में फेंक दिया गया था. उनके शरीर पर चोट के निशान थे. पुलिस ने कहा कि आरोपी ने बिना किसी प्रतिद्वंद्विता के हत्या को अंजाम दिया। पुलिस मामले की जांच में मदद कर रही है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत